May 26, 2024
  • होम
  • Rajasthan Election 2023: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बोले- इस बार कांग्रेस को 21 सीट भी नहीं मिलेगी

Rajasthan Election 2023: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बोले- इस बार कांग्रेस को 21 सीट भी नहीं मिलेगी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : October 13, 2023, 5:31 pm IST

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट के सामने आने के बाद से ही पार्टी के कई नेताओं ओर उनके समर्थकों में नाराजगी देखी जा रही है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि टिकटों के आवंटन का निर्णय सामूहिक रूप से लिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार उनकी 21 सीटें भी नहीं आने वाली हैं.

सभी लोग पार्टी के कार्यकर्ता हैं

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी लोग भाजपा परिवार के सदस्य हैं. बहुत से लोग महत्वाकांक्षी होते हैं और उनके मन में बहुत भावनाएं होती हैं, इसलिए अंसतोष स्वाभाविक है. चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से सांसद जोशी ने विधानसभा चुनाव में सांसदों को टिकट दिए जाने पर कहा कि सांसद भी पार्टी के कार्यकर्ता होते हैं.

कमल निशान हमारा उम्मीदवार

सीपी जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कमल का निशान ही हमारा उम्मीदवार होता है. हम कमल के निशान के साथ ही विचारधारा को लेकर चलते हैं. बात रही सांसदों की तो वे भी पार्टी के कार्यकर्ता होते हैं. सांसद भी उसी क्षेत्र से आते हैं और वे कोई बाहरी नहीं हैं.

कांग्रेस पार्टी काफी निराशा में है

प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है. कांग्रेस इस वक्त काफी निराशा में हैं. उन्होंने अपने हथियार डाल दिए हैं. जोशी ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में कांग्रेस पार्टी ने घोषणाओं के अलावा धरातल पर कुछ भी नहीं किया है.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बदली चुनाव की तारीख, जानें पूरा शेड्यूल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन