March 1, 2024
  • होम
  • Mizoram Election 2023: आज से मिजोरम के चुनावी दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, जारी करेंगे पार्टी का संकल्प पत्र

Mizoram Election 2023: आज से मिजोरम के चुनावी दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, जारी करेंगे पार्टी का संकल्प पत्र

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : October 27, 2023, 12:02 pm IST

आइजोल: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मिजोरम विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर यहां जमकर प्रचार कर रहे हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज (27 अक्टूबर) राजधानी आइजोल पहुंचेंगे, यहां वे शाम 4 बजे बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करेंगे.

ब्रू कम्युनिटी के लोगों से मिलेंगे

मिजोरम में विधानसभा की 40 सीटों हैं. यहां 7 नवंबर को एक ही फेज में सभी सीटों पर मतदान होगा. अपने दौर के दौरान जेपी नड्डा आज मिजोरम में ब्रू कम्युनिटी के लोगों से मिलेंगे और उनका पक्ष जानेंगे. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष सेंट्रल यंग मिजो असोसिएशन के नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे.

शनिवार को भी जारी रहेगा दौरा

जेपी नड्डा का मिजोरम दौरा कल यानी शनिवार को भी जारी रहेगा. नड्डा कल तुइचावंग में आयोजित होने वाली एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ वह बीजेपी नेताओं संग बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे.

पीएम मोदी-शाह भी करेंगे प्रचार

बता दें कि मिजोरम विधानसभा चुनाव में भाजपा कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पार्टी ने पहले ही यहां पर चुनाव प्रचार के लिए अपने स्‍टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी थी. मिजोरम चुनाव में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही कई और बड़े नेता प्रचार करेंगे. बताया जा रहा है कि 30 अक्टूबर को पीएम मोदी मिजोरम के चुनावी दौरे पर रहेंगे.

Tags