Chhattisgarh Election 2023: भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकना हमारा लक्ष्य… छत्तीसगढ़ में बोले नड्डा

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी वार-पलटवार तेज है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रायगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ से भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंककर साफ सुथरी सरकार लाना ही हमारी पार्टी का लक्ष्य है. इसके साथ ही नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. जहां कांग्रेस पार्टी की सत्ता होगी वहां पर भ्रष्टाचार तो होगा ही. वहां पर अनाचार होगा, अत्याचार होगा और विकास की जगह विनाश होगा.

2 नंवबर को कांकेर में गरजे थे पीएम

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (2 नंवबर) छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कांकेर में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पक्ष में आंधी चल रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में सरकार थी तब हमेशा से उसने छत्तीसगढ़ राज्य की अनदेखी की. लेकिन हमारी सरकार ने छत्तीसगढ़ राज्य के बेहतरी के लिए हर जरूरी कदम उठाए हैं.

घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने आप लोगों को बीमार और बदहाल स्कूल-अस्पताल दिए हैं. कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड स्थापित किया है. आज मैं आप सभी को ये वादा करता हूं कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के काम को और भी तेज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में चल रही है बीजेपी के पक्ष में आंधी… कांकेर में गरजे पीएम मोदी

Latest news