May 23, 2024
  • होम
  • CG Election Result: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ के जनता ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब

CG Election Result: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ के जनता ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : December 4, 2023, 1:09 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में रविवार को विधानसभा के चुनाव परिणाम सामने आ गए. नतीजों में भारतीय जनता पार्टी ने सत्तारूढ़ कांग्रेस को करारी शिकस्त देते हुए पूर्ण बहुमत हासिल किया है. बीजेपी को 54 सीटों पर जीत मिली है. वहीं, कांग्रेस ने 35 सीट पर विजय हासिल की है. भाजपा की जीत के बाद राजधानी रायपुर में स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जश्न का माहौल है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि जिस कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता को लूटा और राज्य के विकास में बाधा बनी, जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

भाजपा पर जताया भरोसा

प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी, उनके नेतृत्व और भाजपा पर भरोसा जताया है. बता दें कि इससे पहले रविवार को चुनाव परिणाम सामने आने के बाद अरुण साव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था, छत्तीसगढ़ के 2 करोड़ 3 लाख मतदाता भाईयों एवं बहनों आपका हार्दिक आभार! आप सब ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया एवं राज्य को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाने और मोदी जी की गारंटी पर विश्वास करने के लिए आप सभी का आभार.

पूर्व CM रमन सिंह ने ये कहा

वहीं, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रमन सिंह ने पार्टी की जीत पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा 15 साल तक सत्ता में रही लेकिन कोई हम पर उंगली नहीं उठा सका. भाजपा जहां भी अपनी सरकार बनाती है वहां लोगों को एकजुट करती है और मिलकर काम करती है. कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है, भाजपा हमेशा लोगों को न्याय सुनिश्चित करने का रास्ता खोज लेती है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन