March 4, 2024
  • होम
  • बीवी की हैवानियत ! पति ने आशिक़ से बात करने से रोका तो काट डाला…

बीवी की हैवानियत ! पति ने आशिक़ से बात करने से रोका तो काट डाला…

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : January 3, 2023, 9:03 pm IST

Noida: शादीशुदा जिंदगी में दो लोगों के बीच मन-मुटाव और आपसी अनबन होना आम बात है. आए दिन पति-पत्नी के बीच झगड़े-फसाद होते हैं, लेकिन इनमें से कुछ खबरें वाकई हैरान कर देती हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा में बीवी ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. जी हाँ, पति ने अपनी बीवी को उसके आशिक़ से फोन पर बात करने से मना किया था. महज इस बात के चलते बीवी ने पति के साथ ऐसी हैवानियत की जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। आइये आपको पूरा मामला तफ़सील से बताते हैं:

 

• आशिक़ से बात करने पर किया मना

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के चोटपुर कॉलोनी का है। जहाँ सेक्टर 63 में रहने वाली एक औरत अपने पति से सिर्फ इस बात पर खफ़ा हो गई क्योंकि उसके पति ने उसे उसके आशिक़ से बात करने से मना किया। बस फिर क्या था, बीवी को अपने पति की ये बात नामुनासिब गुज़री जिसके बाद बीवी ने तैश में आकर अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पति का निजी अंग काफी जख्मी हो गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इस मामले में पति का नाम अगस्त साह (40) है और दोनों के तीन बच्चे हैं। दोनों की शादी को 15 साल हो चुके हैं।

 

• पड़ोस वाले शख्स से चल रहा था चक्कर


इस मामले में पति ने अपनी बीवी पर इल्ज़ाम लगाया कि उसकी बीवी रेखा पड़ोस में रहने वाले एक युवक से फोन पर काफी ज्यादा बात करती है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। बीते इतवार जब उसकी बीवी उसी लड़के से दोबारा बात कर रही थी तो पति ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन बीवी नहीं मानी और दोनों के बीच कहासुनी हो गई. झगड़े के दौरान नाराज हुआ पति अपनी बीवी से अलग होकर ऊपर सोने चला गया। मामला देर रात का बताया जा रहा है.

 

• गहरी नींद में सो रहे पति के साथ बर्बरता

आधी रात को जब पति गहरी नींद में सो गया तो बीवी उठी और बीवी की खुराफात जागी। आरोपी बीवी ने रसोई का चाकू लिया और अपने पति के कमरे में चली गई। फिर बीवी ने गहरी नींद में सो रहे अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस हमले में उसका पति बुरी तरह से घायल हो गया. उसके निजी अंग से बहता हुआ खून बिस्तर के चारों ओर बहने लगा। दर्द और डर से परेशान पति ने चीख-पुकार शुरू कर दी. जिसके बाद आसपास के लोग वहाँ इकठ्ठा हो गए और पुलिस को घटना की इत्तिला दी।

 

• पड़ोसी युवक फरार

पुलिस के मुताबिक पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोपी बीवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपी महिला को उसके घर से हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में जुटी है. जबकि वह पडोसी शख्स फरार बताया जा रहा है जिससे वो फोन पर बात किया करती थी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

 

 

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

 

 

Tags