अफसर बनना था लेकिन बन गया कातिल, बस से शुरू होकर क़त्ल पर दास्ताँ खत्म

नई दिल्ली: प्यार तो किसी भी पल हो सकता है… निक्की को भी इसका एहसास हुआ और वो भी बस में। उस लड़के का नाम साहिल था। पढ़ाई-लिखाई में होशियार और दिखने में हैंडसम। साहिल एक अधिकारी बनना चाहता था जबकि निक्की मेडिकल में अपना करियर बनाना चाहती थी। यानी दोनों के अपने-अपने सपने थे। लेकिन वो सपने पूरे कहाँ होते क्योंकि अब निक्की दुनिया छोड़कर जा चुकी है और साहिल अपनी ही गर्लफ्रेंड का कातिल बन चुका है। खूनी इश्क की यह कहानी थोड़ी फिल्मी लग सकती है, लेकिन यह सच है।

 

1. ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत…

साल 2018 में साहिल और निक्की दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में अचानक एक बस में मिले थे। साहिल एसएससी कोचिंग प्राप्त कर रहा था जबकि निक्की मेडिकल कोचिंग ले रही थी। दोनों एक ही बस में सफर कर रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे की तरफ देखा तो दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते रहे। पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से इश्क़ हो गया। फिर दोनों के बीच बातचीत ऐसी बढ़ी और फिर दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया।

 

 

2. दोनों अलग-अलग जगहों पर घूमने भी गए

इसके बाद साहिल ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में डी फार्मा में दाखिला लिया, जबकि निक्की यादव ने भी ग्रेटर नोएडा में बीए ऑनर्स में प्रवेश लिया। इसलिए उन दोनों ने फैसला किया कि अगर वे साथ रहना चाहते हैं तो वे ग्रेटर नोएडा में एक अपार्टमेंट खरीदेंगे, जहाँ वे लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे। फिर वे अक्सर अलग-अलग जगहों पर एक साथ छुट्टियाँ मनाने जाते थे। दोनों दिल्ली एनसीआर के बाहर हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मसूरी, देहरादून और ऋषिकेश समेत कई जगहों पर घूमने गए।

3. अब आता है कहानी में ट्विस्ट…

इन्हीं सब के बीच साहिल के घरवाले उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगे। घर वालों ने साहिल की शादी तय कर दी। हालाँकि , साहिल ने इसे निक्की से छुपा रखा था। लेकिन, एक दिन निक्की को पता चल गया और दोनों के बीच जमकर बहस छिड़ गई। अब इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। इन्हीं सब के बीच 9 फरवरी को साहिल की सगाई हो गई।

 

4. साहिल को निक्की से होने लगा था ऐतराज़

जब निक्की को पता चला तो उसने साहिल को शादी के लिए मजबूर कर दिया। लेकिन साहिल के अंदर कुछ और ही प्लान था। अब यह रिश्ता उसे खटकने लगा था। साहिल ने निक्की को रास्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाई और एक दिन उसने उसे मार डाला और उसकी लाश को श्रद्धा की ही तरह फ्रिज में छिपा दिया।

 

5. निक्की की लाश को श्रद्धा जैसे छिपाने का प्लान!

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी साहिल पुलिस हिरासत में है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है लेकिन वह इतना शातिर है कि ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन पुलिस को शक है कि वह निक्की के शव को श्रद्धा वॉकर की तर्ज पर ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था। अब इस मामले की भी श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर जाँच की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल की 9 तारीख को किसी दूसरी लड़की से सगाई हो गई। उसी रात वह निक्की से मिलने उसके अपार्टमेंट चला गया।

Nikki murder case: आशिक़ ने क़त्ल के बाद फ्रिज में छिपाई लाश! लेकिन की एक गलती

6. रात बिताने के बाद दिया क़त्ल को अंजाम

आपको बता दें, पूरी रात साहिल ने निक्की के साथ वक़्त बिताया। अपार्टमेंट में साथ समय बिताने के बाद वह सुबह दिल्ली में कई जगहों पर गए। दोनों के बीच शादी को लेकर काफी बहस हुई जिसके बाद गुस्से में साहिल ने निक्की की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि निक्की के परिवार और साहिल के परिवार वालों को दोनों के रिश्ते की भनक तक नहीं लगी।

 

7. साहिल के घर से लोग हुए लापता

मिली जानकारी के मुताबिक, वहीं निक्की के मर्डर केस का खुलासा होने के बाद साहिल के घर में ताला लगा हुआ है। साहिल के घर में 10 फरवरी को हुई शादी के सारे निशान मौजूद है। बताया गया कि साहिल का घर लड़ियों से सजा हुआ है। लेकिन अगर घर पर कोई मौजूद नहीं था तो वो है साहिल के रिश्तेदार। ऐसा बताया जा रहा है कि साहिल के घरवाले और गाँव वाले इस क़दर खौफजदा है कि कोई भी कैमरे के सामने आकर कुछ बोलने को राज़ी नहीं है।

 

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

 

Latest news