April 16, 2024
  • होम
  • लालची पति बना जल्लाद! पत्नी को बांधकर जानवरों की तरह पीटा

लालची पति बना जल्लाद! पत्नी को बांधकर जानवरों की तरह पीटा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : February 1, 2023, 8:46 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से लालची पति की वो करतूत सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद आपका भी दिल दहल उठेगा. दरअसल एक पति ने अपनी पत्नी के साथ वो सलूक किया है जिसे देखने वाले का कलेजा कांप उठेगा. आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसे अस्पताल पहुंचाने तक की नौबत आ गई. जब वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया तो आरोपी ने बताया कि महिला का एक्सीडेंट हुआ है. लेकिन जांच में जो हकीकत सामने आई उसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?

ये पूरा मामला 29 जनवरी 2023, रविवार की रात शुरू होता है जब जिला अस्पताल में एक व्यक्ति एक बुरी तरह से घायल महिला के साथ अस्पताल पहुँचता था. महिला का चेहरा बुरी तरह से जख्मी था और उसकी आँखों पर गहरी चोट थी. उसके दोनों हाथों से खून गिर रहा था और वह ठीक से बात तक नहीं कर पा रही थी. जब व्यक्ति से पूछताछ की गई तो पता चला की उसका नाम सलीम है और वह कैलाशपुर का निवासी है. उसके अनुसार उसकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया था जो गंभीर रूप से घायल है. अस्पताल के स्टाफ ने महिला को फ़ौरन भर्ती कर लिया. इसके बाद महिला का इलाज शुरू किया गया.

एक्सीडेंट के बहाने से लाया अस्पताल

मंगलवार की सुबह जब महिला के घरवालों को उसके एक्सीडेंट की जानकारी मिली तो उसके भाई और कुछ अन्य लोग अस्पताल पहुंचे. जब उन्होंने अपनी घर की बेटी का ये हाल देखा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पूछताछ शुरू की. इस दौरान सवाल किया गया कि इस हादसे में सलीम को एक खरोच क्यों नहीं आई? जिसके बाद पीड़िता का दुख बाहर आ गया और लालची पति की पूरी करतूत भी सबके सामने आ गई. पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे बांधकर बेरहमी से पीटा है. जब वह पिटाई के बाद बेहोश होने लगी तो वह उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा.

पीड़िता के घरवालों ने पीटा

इस दौरान पीड़िता के परिजनों ने आरोपी पति को सरे आम खूब पीटा. महिला के भाईयों ने आरोपी पर बेल्टें बरसाईं. इस तमाशे को देखने के लिए मौके पर भीड़ भी जमा हो गई. पुलिस को मौके पर बुलाया गया और इस पूरी वारदात की सूचना दी गई।

पुलिस की कार्रवाई

पीड़िता की माँ ने पुलिस को बताया कि उसका दामाद शराब और जुए का आदी है. वह कोई काम नहीं करता और आए दिन जुआ खेलता है. जब उसकी पत्नी उसकी पैसों की मांग पूरी नहीं कर पाई तो उसने पीड़िता को रस्सी से बांधकर खूब पीटा. हद तो तब हो गई जब आरोपी ने महिला के मुँह में कपड़ा तक ठूंस दिया ताकि वह चीला ना पाए. अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Budget 2023: ‘युवाओं के लिए 30 स्किल इंडिया इंटरनेशनल सेंटर स्थापित किए जाएंगे’ – वित्तमंत्री सीतारमण

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो