May 21, 2024
  • होम
  • भतीजे की पत्नी से छेड़छाड़ करता था चाचा, 22 साल तक इंतकाम की आग में जलता रहा पति, फिर…

भतीजे की पत्नी से छेड़छाड़ करता था चाचा, 22 साल तक इंतकाम की आग में जलता रहा पति, फिर…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 10:57 pm IST

जयपुर: ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के बारे में आप तो सुने ही होंगे. जी हां आज हम आपके लिए इसी तरह की स्टोरी लेकर आए हैं. दरअसल ये जो ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री है वो राजस्थान के बारां की है. जहां पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया है. पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड को मृतक के भतीजे ने ही अंजाम दिया है, जो कि कई सालों से इंतकाम की आग में जल रहा था. आरोप है कि हत्यारोपी मृतक की बीवी से छेड़छाड़ करता था. पति को शक था कि उसकी पत्नी और आरोपी के बीच अवैध संबंध है. इसके बाद दो दिन पहले उसने उसकी हत्या करके अपना बदला लिया है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है.

बारां जिले के पुलिस अधीक्षक राज कुमार ने कहा कि सोमवार दोपहर को सदर पुलिस थाना इलाके के आस-पास एक खेत में एक व्यक्ति का अधजला शव पाया गया था. उसी शव के पास मोटरसाइकिल भी पाई गई थी, जो कि जली हुई थी. पुलिस के जांच के बाद मृत व्यक्ति की पहचान फूलचंद के रूप में की गई थी, जो कि बामला गांव का रहने वाला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. वहीं शव को अस्पताल भेजने के बाद पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है.

एसपी ने क्या बताया?

एसपी ने बताया कि घटना के जगह से जरूरी साक्ष्य जमा करने के लिए डॉग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम को भेजी गई थी. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद जांच शुरु कर दी. उप-निरीक्षक छुट्टन लाल मीणा के मौजूदगी में पुलिस टीम ने बुधवार को हत्या की मिस्ट्री को सुलझा लिया है. वहीं इस मामले में मृतक के भतीजे राधेश्याम माली को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान राधेश्याम ने जो खुलासा किया पुलिस भी सुनकर हैरान रह गई.

हत्यारोपी ने बताया कि वो पिछले 22 साल से अपने चाचा से बदला लेना चाह रहा था और वो योजना भी बना रहा था. पति को शक था कि उसकी पत्नी और उसके चाचा के बीच अवैध संबंध है. उसने कई बार अपने चाचा को अपने बीवी के साथ देखा था. जो कि उसकी बीवी उस समय आपत्तिजनक हालत में थी. हालांकि उस वक्त अपने बीवी को ऐसी हालत में देखने के बाद वह बीवी को कुछ कह नहीं पाया, लेकिन मौके की तलाश में था. पिछले सप्ताह शनिवार को उसने कुछ मेहमानों के आने के बहाने अपने चाचा को घर पर बुलाया.

घर बुलाकर चाचा को मारा

घर आने के बाद उसने धोखे से चाचा को मार डाला. इसके बाद उसके शव और मोटरसाइकिल को दूसरे खेत में ले जला डाला. मृतक फूलचंद माली के मामा को शुरू से ही राधेश्याम माली पर शक हो रहा था. उप-निरीक्षक ने बताया कि फूलचंद के चेहरे पर जलने के निशान भी पाई गई है. इसके बाद जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल किया. हालांकि इस मामले की अभी भी जांच की जा रही है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन