Bihar News: बेगूसराय में दरिंदगी की हद पार, स्कूली वैन के ड्राइवर ने दो बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म

पटना। बेगूसराय में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ है। दोनों बच्चियां नर्सरी क्लास में पढ़ती हैं। दरिंदगी करने वाला दोनों के स्कूल वैन का ड्राइवर है। चौंकाने वाली बात ये है कि दरिंदे ने रेप करने के बाद दोनों बच्चियों को घर छोड़ दिया और फरार हो गया। दोनों बच्चियों की स्थिति देखकर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने फौरन दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहीं बच्ची के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को भी पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पांच-पांच साैल की हैं बच्चियां

इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ये घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्ची एक ही गांव में कुछ दूरी पर रहती हैं और दोनों की उम्र चार से 5 साल के बीच है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर स्कूल का वैन चलता है। आरोपी पिछले 3 साल से स्कूल वैन चलाता था।

बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

सदर डीएसपी अमित कुमार के मुताबिक, मंगलवार रात लगभग 8 बजे वीरपुर थाने को यह सूचना मिली कि इलाके की दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद वीरपुर के थाना प्रभारी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि मंगलवार को शाम स्कूल से घर पहुंचाते समय दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

Latest news