June 26, 2024
  • होम
  • बलात्कार के मुकदमे की धमकी से परेशान शख्स ने दे दी जान, मचा बवाल

बलात्कार के मुकदमे की धमकी से परेशान शख्स ने दे दी जान, मचा बवाल

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : February 25, 2023, 8:58 pm IST

जयपुर: राजस्थान के झुंझुनू से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ पर एक युवक ने फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। युवक के परिजनों ने बताया कि एक युवती के प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। युवक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। आत्महत्या से पहले युवक ने अपने दोस्त को वॉयस मैसेज भेज कर आत्महत्या की वजह बताई थी। शख्स ने अपने दोस्त को कहा था कि वह तो दुनिया छोड़कर जा रहा है कि लेकिन ये मैसेज पुलिस को दे देना।

 

लकड़ी के परिजन देते थे धमकी

पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या की घटना जिला नं. चिड़ावा इलाके में हुई। मृतक ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने के एसआई कैलाश चंद्र ने बताया कि युवक के परिजनों ने उसी रात लिखित मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने इस पर मामला दर्ज कर लिया। युवक के परिजनों ने अपनी तहरीर में खुलासा किया है कि एक युवती उनके बेटे को प्रताड़ित किया करती थी। लड़की के परिजन युवक से पैसे भी डिमांड कर रहे थे।

 

आक्रोशित युवक के परिजनों का हंगामा

आपको बता दें, युवती के परिजन युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहे थे। एसआई कैलाशचंद्र के मुताबिक प्रताड़ना और धमकी के चलते युवक ने आत्महत्या की है। उसके बाद शनिवार को युवक के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की माँग पर अड़े रहे। इस पूरे मामले को लेकर करीब चार घंटे तक गतिरोध बना रहा। इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने परिजनों को समझाया। इसके बाद ही परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।

मौत से पहले के वौइस मेसेज में क्या था?

इस मामले में पुलिस ने बीडीके अस्पताल के मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। युवक ने करीब 49 सेकेंड के अपने मैसेज में युवती का नाम और पता गिनकर फिर से आत्महत्या की है। उसने अपनी मौत के लिए उसी युवती को जिम्मेदार ठहराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है।

 

 

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन