सामने से निकलती रही भीड़ और नाबालिग पर चाक़ू बरसाता रहा साहिल, 1 मिनट के वीडियो से दहल गई दिल्ली

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में रविवार रात हुई वारदात ने एक बार फिर देश को दहला दिया है. साहिल नाम के लड़के ने इस वारदात को खूंखार तरीके से अंजाम दिया जिसका एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि कैसे इंसान से हैवान बनने वाले साहिल ने 16 वर्षीय साक्षी को सरेराह CCTV कैमरे के सामने लोगों की भीड़ के पास चाक़ू से गोदकर मार डाला और लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे.

तमाशबीन बने देखते रहे लोग

रविवार को दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई ये वारदात इंसानियत को शर्मसार कर रही है. हत्यारोपी साहिल ने उस समय इस घटना को अंजाम दिया जब रास्ते से लोगों की भरी भीड़ गुजर रही थी. जिस गली में साक्षी की निर्मम हत्या की गई वहां से आए सीसीटीवी फुटेज ने पूरे देश को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है.

इस खतरनाक और भयावह वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि साहिल जानवरों की तरह साक्षी पर चाक़ू बरसा रहा है लेकिन पास ही खड़े लोगों में से कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आता. चाक़ू से वार करने के बाद जब साहिल का मन नहीं भरता है तो वो नाबालिग पर पत्थर से भी हमला करता है. इसके बाद साहिल मौका ए वारदात से बेख़ौफ़ गायब हो जाता है. हैरानी की बात ये है कि इस भीड़ में से किसी भी नाबालिग ने साक्षी की कोई मदद नहीं की.

18 घंटों के भीतर गिरफ्तार साहिल

दिल्ली में 16 साल की बच्ची (साक्षी) की हत्या के मामले में आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें, ये सनसनी खेज वारदात दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके की है जब आरोपी साहिल मृतका साक्षी को चाकू से गोदकर फरार हो गया था. इस दर्दनाक वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साहिल इस खौफनाक वारदात को अंजाम देता साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है.

New Parliament House: नए संसद के उद्घाटन के बाद PM Modi ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा

नई संसद के उद्घाटन के बाद हुई ‘सर्व-धर्म’ प्रार्थना, PM मोदी और स्पीकर बिड़ला रहे मौजूद

Latest news