June 14, 2024
  • होम
  • श्रीकांत त्यागी के सहयोगी और ड्राइवर भी पकड़े गए, बलेनो कार बरामद

श्रीकांत त्यागी के सहयोगी और ड्राइवर भी पकड़े गए, बलेनो कार बरामद

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 9, 2022, 7:21 pm IST

लखनऊ, नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में महिला से मारपीट और गाली-गलौज का आरोपी श्रीकांत त्यागी को आखिरकार मेरठ की श्रद्धापुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है, श्रीकांत के पीछे पुलिस की आठ टीमें पड़ी थी. श्रीकांत मेरठ में अपने एक जानने वाले के घर ठहरा हुआ था. श्रीकांत त्यागी के फरारी के वक्त साथ रहने वाला उसका ड्राइवर राहुल भी पकड़ा गया है, इसके साथ ही त्यागी के करीबी नकुल त्यागी को भी धर दबोचा गया है. नकुल लगातार श्रीकांत की मदद कर रहा था, वहीं गिरफ्तारी के वक्त श्रीकांत के पास से बलेनो कार भी बरामद हुई है.

पुलिस को यहाँ से मिली लीड

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी अनु त्यागी और अपने वकील के संपर्क में बना हुआ था. दूसरे मोबाइल नंबर से वह दोनों से बातचीत कर रहा था और उनसे सलाह-मश्वरा भी ले रहा था. यहीं से उसकी तलाश में जुटी यूपी को बड़ी लीड मिली और आरोपी को उसकी लोकेशन के आधार पर मेरठ से धर दबोचा गया. इससे पहले आरोपी की लोकेशन उत्तराखंड के हरिद्वार और ऋषिकेश में मिली थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही वह मौके पर फरार हो गया था.

बताया गया कि श्रीकांत त्यागी बीती रात ही सहारनपुर से मेरठ पहुंचा था, जहां वह श्रद्धापुरी कॉलोनी में अपने करीबी के घर रुका था. आरोपी अपने करीबी की मदद से कोर्ट में सरेंडर करने वाला था, लेकिन उसके सरेंडर करने से पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पौधे लगाने से शुरू हुआ था विवाद

श्रीकांत त्यागी का अवैध कब्जा हटाने के लिए शुक्रवार को सोसाइटी की महिला ने वहां पर पौधे लगाने शुरू कर दिए और जब इसकी जानकारी त्यागी को हुई तो वह महिला के साथ बदतमीजी करने लगा. त्यागी ने खुलेआम महिला और उसके पति को गालियां देनी शुरू कर दी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

पुलिस ने कहा है कि सोसाइटी के सिक्योरिटी मैनेजमेंट से बातचीत की जाएगी और महिला व उसके परिवार को सुरक्षा दी जाएगी. सुरक्षा को देखने के लिए एडिशनल CP मौके पर ही मौजूद रहेंगे.

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन