शिवसेना UBT नेता अभिषेक घोसालकर की FB Live के दौरान हत्या, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

नई दिल्ली/मुंबई। मुंबई में शिवसेना (UBT) के नेता अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को मुंबई के दहिसर इलाके के MHB पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मिल रही सूचना के मुताबिक अभिषेक को 3 गोलियां लगी हैं। बता दें कि शिवसेना उद्धव गुट के नेता विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक घोषालकर पूर्व नगरसेवक रह चुके हैं।

क्या है मामला?

ऐसा बताया जा रहा है कि उन पर यह फायरिंग आपसी विवाद में की गई। वहीं गोली लगने के बाद अभिषेक घोषालकर को इलाके के करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया, इस दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मॉरिस भाई ने की हत्या

पूर्व पार्षद अभिषेक घोसालकर पर गोली चलाने वाले शख्स की पहचान मॉरिस भाई के रूप में हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी ने घोसालकर पर चार गोलियां चलाईं। बता दें कि घोसालकर पर यह फायरिंग उस समय हुई, जब वे मॉरिस भाई के साथ फेसबुक लाइव करके निकले थे। जैसे ही फेसबुक लाइव खत्म हुआ, अभिषेक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इसके बाद मॉरिस ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर ली। वहीं फेसबुक लाइव में घोसालकर पर गोली चलने का वीडियो भी सामने आया है।

Latest news