March 1, 2024
  • होम
  • Sakshi Murder Case: मम्मी-पापा ने मुझे बंद कर रखा है… साक्षी की Insta चैट आई सामने, साहिल का भी ज़िक्र

Sakshi Murder Case: मम्मी-पापा ने मुझे बंद कर रखा है… साक्षी की Insta चैट आई सामने, साहिल का भी ज़िक्र

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 1, 2023, 5:16 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली में हुए वीभत्स साक्षी हत्याकांड में रोज़ ही कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है. आरोपी साहिल खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपना गुनाह भी कबूल लिया है. इस मामले में अब साक्षी, साहिल, नीतू और प्रवीण की इंस्टाग्राम चैट भी सामने आई है. एक संचार चैनल ने ये बातचीत शेयर की है जो 6 अप्रैल से 6 मई के बीच की है.

6 अप्रैल को किए मैसेज

दरअसल साक्षी ने 6 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम साहिल को Hi का मैसेज भेजा था. इसके साथ ही 14 अप्रैल की रात 2 बजे भी प्रवीण ने साक्षी को इंस्टग्राम पर Hi का मैसेज किया था. इस मैसेज में ये भी कहा गया था कि ‘बात करनी है’. साक्षी ने नीतू को इन मैसेज का स्क्रीनशॉट भेजा था.

दूसरी ओर साक्षी और नीतू के बीच की भी चैट्स सामने आई है जिनके बीच 6 मई को बातचीत हुई है. 6 मई को नीतू ने सबसे पहले साक्षी को मैसेज किया ‘साक्षी यार कहां है तू, बात नहीं करेगी मुझसे?. इसके बाद साक्षी ने जवाब दिया कि ‘यार, मम्मी-पापा ने बंद करके रखा है घर में. फोन भी नहीं देते. मैं क्या करूं, भाग जाऊंगी’.

मैं घर से भाग जाउंगी…

हत्या के बाद सामने आई इन चैट्स को लेकर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं. एक सवाल ये भी है कि साक्षी भागने की बात क्यों कर रही थी? दूसरी ओर नीतू ने साक्षी को ऐसा क्यों कहा था कि ‘साक्षी यार कहां है तू, बात नहीं करेगी मुझसे?. पुलिस अब इन सभी सवालों के जवाब तलाश रही है.

 

वीडियो कॉल पर ही लंबी बातचीत

जानकारी के अनुसार साक्षी ने साहिल को 27 मई की दोपहर 3:41 पर वीडियो कॉल भी किया था जो काफी लंबा चला था. इसके बाद अगले दिन यानी 28 मई जो मर्डर वाला दिन भी है सुबह 7:19 पर साहिल और साक्षी के बीच दो बार वीडियो कॉल हुईं. इसी दिन दो वॉइस नोट भी भेजे गए थे जिसमें साक्षी साहिल को कह रही है ‘ बड़ा बदमाश हो रहा है तू, कहां चली गई थी उस टाइम तेरी बदमाशगिरी.’

कांग्रेस हाईकमान की राजस्थान में सुलह की कोशिश नाकाम! पायलट बोले- मांगों से कोई समझौता नहीं

Tags