March 1, 2024
  • होम
  • दिल्ली में सरेआम "चाकूबाजी", दबंगों ने किया युवक का क़त्ल

दिल्ली में सरेआम "चाकूबाजी", दबंगों ने किया युवक का क़त्ल

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : June 5, 2023, 5:02 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद डेरी में हुए ‘साक्षी मर्डर केस’ से इस वक़्त हर कोई दहला हुआ है। इस हत्याकांड के बाद दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके के राजू पार्क में एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना CCTV में कैद हो गई, जहां साफ देखा जा सकता है कि दो लोग एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं।

 

मरने वाले शख्स के शरीर पर 10-12 से ज़्यादा जख्म के निशान बताए जा रहे हैं। मृतक की पहचान राजू पार्क इलाके के रहने वाले सचिन के तौर पर हुई है। मृतक के परिजनों का कहना है कि जिस स्थान पर सचिन की चाकू मारकर हत्या की गई थी, वहां दबंग युवक अक्सर घूमते रहते हैं। लेकिन पुलिस गश्त नहीं होने से उनके हौसले बुलंद हैं।

 

➨ लंबे इंतज़ार के बाद पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक सचिन पर हमले के बाद पुलिस बुलाई गई थी, लेकिन काफी देर बाद मौके पर पहुंची। इससे घायल शख्स का काफी खून बह गया और जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया। साउथ DCP चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देता हुए बताया कि सचिन राजू पार्क के ब्लॉक सी का रहने वाला था। इस मामले में नेबसराय थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

➨ सरेआम हुआ था साक्षी का क़त्ल

बता दें कि पिछले दिनों 20 साल के साहिल ने दिल्ली में साक्षी (16) की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। साहिल ने साक्षी पर 20 से ज्यादा हमले बेरहमी से किए थे। इसके बाद उसने नाबालिग को कई बार पत्थरों से कुचल डाला। इसके बाद पुलिस ने साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था। इस हत्याकांड को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों के लोगों ने विरोध जताया है।

 

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

 

Tags