दक्षिण दिल्ली में नाबालिग ने की शख्‍स की हत्या, प्रेमिका को परेशान करने से नाराज था किशोर

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में एक किशोर ने अपनी प्रेमिका को परेशान करने के आरोप में एक 25 वर्षीय शख्‍स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान भाटी माइंस इलाके के निवासी गंगा राम उर्फ संजय के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार सोमवार को एक अस्पताल से चाकू लगने से घायल एक व्यक्ति के बारे में सूचना मिली थी। बता दें कि यह वारदात मैदान गढ़ी के भाटी माइंस में एक कार मरम्मत की दुकान के पास की है।

इलाज के दौरान हुई मौत

इस घटना की सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस के जवान घटनास्थल पहुंचे और फिर वहां से अस्पताल गए। पुलिस उपायुक्त (साउथ) चंदन चौधरी के अनुसार प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घायल व्यक्ति को उसके रिश्तेदारों ने हॉस्पिटल पहुंचाया था।स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल की मेन रोड, संजय कॉलोनी- भाटी माइंस में कार मरम्मत की दुकान है। डीसीपी ने आगे कहा कि घायल गंगा राम की इलाज के दौरान मौत की सूचना शाम 5 बजकर 48 मिनट पर मिली।

हत्या का मामला दर्ज

इसके बाद मैदान गढ़ी थाने में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 यानी हत्या के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी को जंगली इलाके से पकड़ लिया गया और आरोपी नाबालिग निकला है। पुलिस ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार, एक चाकू भी उसके पास से बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल नाबालिग आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Latest news