April 18, 2024
  • होम
  • कुत्ते के भौंकने पर सवार हुआ पागलपन, किया पड़ोसियों पर हमला!

कुत्ते के भौंकने पर सवार हुआ पागलपन, किया पड़ोसियों पर हमला!

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक शख्स की दबंगई सामने आई है, एक परिवार के पालतू कुत्ते के भौंकने पर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने परिवार के तीन लोगों पर लोहे के रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

क्या है पूरा मामला

रक्षित नाम का एक युवक अपने परिवार के साथ पश्चिम विहार इलाके में रहता है. पड़ोस की गली में रहने वाला एक शख्स धर्मवीर दहिया रविवार सुबह उनके घर के सामने से गुजर रहा था. इस दौरान उस परिवार का पालतू कुत्ता घर के गेट पर बैठा हुआ था. कुत्ते ने धर्मवीर और उनके पीछे जा रहे गली के कुत्तों पर भौंका, जिसके बाद धर्मवीर काफी नाराज हो गया, तब उसने रक्षित के पालतू कुत्ते को पूंछ से पकड़कर फेंक दिया, उसके साथ मारपीट करने लगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Inkhabar (India News) (@inkhabarlive)

ये देखकर तभी रक्षित बाहर आए और धर्मवीर को मना करने लगे. रक्षित का आरोप है कि धर्मवीर ने नाराज़ होकर एक ईंट उनके कुत्ते को मारी जो कि उसको ना लगकर रक्षित को लगी, फिर उसके बाद धर्मवीर घर चला गया और एक लोहे का रॉड लेकर आया. उसी समय रक्षित के मामा और मामी भी घर के बाहर आ गए. धर्मवीर ने वापस आते ही सबसे पहले कुत्ते के सिर में लोहे का रॉड मारा फिर रक्षित के मामा पर हमला कर दिया जिससे वो बेहोश हो गया.

रक्षित का कहना है कि धर्मवीर ने उनकी मामी के साथ भी मारपीट की. ये पूरी मामला एक सीसीटीवी में कैद हो गई. रक्षित ने पश्चिम विहार थाने में अपनी शिकायत दर्ज की. हालांकि, एफआईआर होना अभी बाकी है. इस घटना में रक्षित, उनके मामा हेमंत और मामी यशोदा को चोट आई है.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो