March 2, 2024
  • होम
  • दिल्ली में फिर लाखों की लूट… प्रगति मैदान के बाद कश्मीरी गेट को बनाया निशाना

दिल्ली में फिर लाखों की लूट… प्रगति मैदान के बाद कश्मीरी गेट को बनाया निशाना

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 28, 2023, 9:55 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली में दिन प्रतिदिन लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जहां हाल ही में दिल्ली के प्रगति मैदान टनल का वीडियो सामने आया था. इसमें 2 बाइक पर सवार 6 बंदूक बंद बदमाशों ने चलती हुई कैब को रुकवाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. अब इसी तरह का एक और मामला दिल्ली के कश्मीरी गेट से सामने आया है जहां एक बार फिर लाखों रुपयों की लूटपाट की गई है.

स्कूटी भी छीनी

दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से लूटपाट की वारदात सामने आई है जहां बदमाशों ने स्कूटी सवार से 3 लाख रुपयों की लूट की है. जब स्कूटी सवार अपनी दो पहिया गाड़ी की डिक्की में कैश रख कर ले जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाकर रोक लिया. इसके बाद लाखों की लूट को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने व्यक्ति से 3 लाख रुपयों की लूट तो की ही उसकी स्कूटी को भी नहीं बक्शा. बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति अपनी स्कूटी में कैश रखकर ले जा रहा था जो करीब 3 लाख तक थे.

प्रगति मैदान टनल में हुई लूट

सोमवार को दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बंदूक के बल पर कैब रोककर हुई लूट की वारदात में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस लूटपाट को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था जिसमें इंडिया गेट व रिंग रोड को जोडऩे वाली प्रगति मैदान टर्नल में दो बाइक पर बदमाश सवार दिखाई दिए थे.

बेख़ौफ़ होकर दिया घटना को अंजाम

वीडियो में देख कर ऐसा लगा कि जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे लग नहीं रहा था कि बदमाशों के अंदर कोई भी डर है. उन्होंने पहले गाड़ी को ओवरटेक किया फिर बंदूक दिखाकर गाड़ी रुकवाई जिसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया.

Tags