May 19, 2024
  • होम
  • मामूली बहसबाज़ी में महिला ने दुकानदार को जड़े थप्पड़, मौके पर हुई मौत

मामूली बहसबाज़ी में महिला ने दुकानदार को जड़े थप्पड़, मौके पर हुई मौत

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : December 29, 2022, 4:29 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां मामूली कहासुनी के बाद दुकान मालिक पर एक महिला ने एक के बाद एक तमाचे जड़ दिए. जिससे मौके पर ही दुकानदार शख्स की मौत हो गई, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दुकान मालिक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के समय उसे मृत करार कर दिया. .

 

इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि प्रथम दृष्टया मौत की वजह हार्ट अटैक लग रही है. जानकारी के लिए बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के रिवर बैंक की है. जहां शफीक रजा (मृतक) की जनरल स्टोर है। खबर के मुताबिक, सोमवार की रात पड़ोस में रहने वाली शबनम और दुकानदार की मामूली बात पर कहासुनी हो गई।

तैश में आकर महिला ने जड़े थप्पड़

इस दौरान गुस्से में शबनम ने आपा खो दिया और शफीक को एक के बाद एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिए। इसी बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया। इसी बीच शफीक रजा अचानक अचेत हो गया और गिर गया. वहीं मृतक के भाई मोहम्मद इस्लाम का कहना है कि पैसे के लेन-देन को लेकर उसके भाई और शबनम महिला के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि महिला में मारपीट करने पर उतर आई. वहीं, मोहम्मद इस्लाम ने कहा कि इस घटना को देखकर उनके भाई को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद आरोपी महिला शबनम अपने परिवार वालों के साथ घर में ताला लगाकर फरार हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है, वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी महिला शबनम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। कानूनी कार्रवाई लंबित है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन