Delhi Crimes: गर्लफ्रेंड के पिता और नाबालिग भाई ने चाकुओं से गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली : दिल्ली से एक बार फिर सरेराह चाकूबाजी का मामला सामने आया है. जहां दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक युवक पर उसकी प्रेमिका के भाई और पिता ने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दो व्यक्ति एक युवक पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ चाकू बरसाते नज़र आ रहे हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

दरअसल ये पूरी वारदात दिल्ली के जाफराबाद इलाके के कल्याण सिनेमा के पैसा की है. जहां सोमवार देर शाम सलमान नाम के युवक की चाक़ू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सलमान की उम्र 25 साल है जिसकी इस हमले में दर्दनाक मौत हो गई है. इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मृतक सलमान पर दो व्यक्ति चाकू बरसते नज़र आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये हमला सलमान की गर्लफ्रेंड के पिता और उसके भाई ने किया था. बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक यानी सलमान की गर्लफ्रेंड का भाई नाबालिग है. हमले में सलमान की मौके पर ही मौत हो गई है.

गिरफ्तार हुई दोनों हमलावर

जाफराबाद में 25 वर्षीय व्यक्ति को चाकू मारने के आरोपी पिता और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों में से एक की पहचान मंजूर के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है जहां इस मामले में अब आगे की जांच की जाएगी. बताया जा रहा है कि सलमान और लड़की के बीच पिछले दो साल से दोस्ती थी. सलमान की गर्लफ्रेंड के पिता और भाई में दोनों की दोस्ती से नाराज़गी थी. बहरहाल जफराबाद में हुए इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में इस तरह की कई वारदात सामने आ चुकी हैं जहां प्रेम प्रसंग को लेकर सरेराह हत्या को अंजाम दिया गया हो. दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था. जहां प्रेम प्रसंग के चलते हमलावर ने सरेराह चाकुओं और पत्थरों से हमला कर युवती की जान ले ली थी.

Latest news