May 21, 2024
  • होम
  • Jaunpur में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी की हत्या, कुछ घंटे पहले ही पत्नी को मिला था टिकट

Jaunpur में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी की हत्या, कुछ घंटे पहले ही पत्नी को मिला था टिकट

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 8:59 am IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार रात एक बड़ी वारदात हो गई। बता दें कि पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये वारदात सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में हुई। घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस अनीस खान को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने अनीस को मृत बता दिया।

बता दें कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह फिलहाल जेल में बंद हैं। पूर्व सीएम मायावती की पार्टी BSP ने उनकी पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। श्रीकला सिंह रेड्डी के BSP प्रत्याशी घोषित होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही धनंजय सिंह के निजी गनर की हत्या कर दी गई। घटना के बाद से रीठी गांव में पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है।

धनंजय सिंह के बहुत करीबी थे अनीस खान

बता दें कि मृतक अनीस खान पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी माने जाते थे। अनीस पूर्व में धनजंय की सुरक्षा में तैनात थे और मंगलवार रात सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव ने अज्ञात बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दी। फायरिंग की आवाज सुन जब मौके पर गांव वाले पहुंचे तो देखा कि अनीस जमीन पर पड़े थे। गांव वालों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस अधीक्षक ने की जांच

वहीं इस घटना के बाद जौनपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा जांच-पड़ताल की। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर अनीस खान की गोली मारकर हत्या करने की खबर मिलते ही धनंजय सिंह के समर्थकों का जिला अस्पताल में जमावड़ा लग गया।

यह भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, जवानों ने मार गिराए 29 नक्सली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन