April 19, 2024
  • होम
  • Crime World: कैमरे में कैद हुआ कॉलेज छात्रा का अपहरण, पुलिस ने शुरु की लापता लड़की की तलाश

Crime World: कैमरे में कैद हुआ कॉलेज छात्रा का अपहरण, पुलिस ने शुरु की लापता लड़की की तलाश

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 20, 2023, 6:35 pm IST

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के दतिया में सोमवार सुबह एक कॉलेज छात्रा का ग्वालियर के झाँसी रोड इलाके में बस से उतरते समय अपहरण(Crime World) कर लिया गया।अपहरण की पूरी घटना निगरानी के लिए लगाए गए कैमरों में कैद हो गई। छात्रा के बस से उतरने के कुछ देर बाद ही मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके पास आए और उनमें से एक ने उसे तेजी से खींच कर बाइक के पीछे बिठा लिया।

सुबह करीब साढ़े नौ बजे चंद्रवदनी नाका स्थित पेट्रोल पंप पर हुए अपहरण के बाद झांसी रोड थाने में मामला दर्ज किया गया था। अधिकारियों ने अपहरणकर्ताओं द्वारा अपनाए गए मार्ग का पता लगाने के लिए एक व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया है।

छात्रा की पहचान-

पीड़िता की पहचान 19 वर्षीय प्राची व्यास के रूप में हुई है, जो दतिया के बारा गांव की रहने वाली है। अपने चाचा के गृह प्रवेश समारोह में शामिल होने के लिए बस से ग्वालियर गई थी। झांसी रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास उतरने पर उसका अपहरणकर्ताओं से सामना हो गया। इसी दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर दो युवक अचानक आए, जिन्होंने प्राची को जबरदस्ती(Crime World) बाइक पर बैठा लिया और घटनास्थल से भाग गए।

पीड़िता की तलाश जारी हैं-

अधिकारियों के प्रयासों और शहरव्यापी नाकाबंदी के बावजूद, अपहृत लड़की का पता अज्ञात है। पुलिस ने खुलासा किया कि लड़की की जान-पहचान बारा गांव के ही रहने वाले रोहित कुशवाहा नाम के युवक से थी। विशेष रूप से, रोहित का पीड़ित के आवास पर पिछला झगड़ा हुआ था, जिससे अपहरण में उसकी संभावित संलिप्तता का संदेह पैदा हुआ था।

रोहित की भूमिका की जांच तब तेज हो गई जब गवाहों ने तस्वीरों में उसे पहचान लिया, जिससे पता चलता है कि बस के आने से पहले उसकी मौजूदगी थी।

यह भी पढ़े: Azeeb Story: बेटी जिसे अपना सौतेला भाई समझती रही, वह असल में निकला पिता

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो