April 12, 2024
  • होम
  • क्राइम: दिल्ली के जाफराबाद में बेटे ने मां के अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति का किया कत्ल

क्राइम: दिल्ली के जाफराबाद में बेटे ने मां के अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति का किया कत्ल

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : June 6, 2022, 7:47 pm IST

नई दिल्ली :दिल्ली की जाफराबाद इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, जाफराबाद इलाके में एक युवक ने अपनी ही माँ के प्रेमी पर ताबड़तोड़ गोलियों से फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की पहचान नाजिम के तौर पर हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पैदल ही मौके से फरार हो गया। आरोपी को इस बात का शक था कि उसकी मां का घर के पास की चाय की दुकान चलाने वाले युवक से नाजायज संबंध है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

रविवार को मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी शाहरुख की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है और आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। बता दें, आरोपी नाजिम अपने परिवार के साथ मौजपुर के अशोक मोहल्ला में रहता था। नाजिम की शादी नहीं हुई थी और वह चाय की दुकान चलाता था और दुकान से कुछ दूरी पर ही शाहरुख अपने परिवार के साथ एक मकान में रहता था।

आरोपी के पिता की कुछ समय पहले हुई थी मौत

बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले ही आरोपी शाहरुख के पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद से उसे अपनी मां और नाजिम की अवैध संबंधों पर शक था. साथ ही उसको शक था कि उसकी गैरमौजूदगी में उसकी मां से मिलने नाजिम उसके घर भी आता था। पिछले महीने आरोपी शाहरुख ने इसी मामले को लेकर नाजिम के साथ मारपीट भी की थी। साथ ही आरोप है कि आरोपी शाहरुख ने मृतक को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद बीते बृहस्पतिवार को शाहरुख किसी काम से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर गया था. जंहा उसके एक दोस्त ने उसे फोन कर जानकारी दी कि उसके पीठ पीछे नाजिम उसके घर गया था, वहीं इसके बाद आरोपी शाहरुख ने वापिस आकर कर इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो