CRIME: बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त के खिलाफ दर्ज करवाया रेप केस, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक एक्ट्रेस व मॉडल ने दिल्ली के तिगड़ी थाने में अपने ओक दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित के मुताबिक उसके आरोपी दोस्त ने उसको शादी का झांसा(CRIME) देकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे।

ये है पूरा मामला?

पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी शख्स उन्हें साल 2022 से जानता है। जब साल 2023 में वो दिल्ली में थी तो उस समय आरोपी ने उनसे कहा कि मेरे दोस्त तुमसे मिलना चाहते हैं और फिर वो मिलने की जिद करने लगा।

जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब आरोपी उससे मिलने आया था, तो बहुत सारा सामान लेकर आया था, जिसमें की कुछ खाने पीने की चीजें थी, फिर उन सबको खाने के बाद मैं नशे में चली गई थी, जिसके बाद मेरे मना करने के बाद भी उसने शारीरिक संबंध बनाया। जानकारी दे दें कि पीड़िता का आरोप है कि शादी के नाम पर लगातार आरोपी उनके न्यूड वीडियोज और पिक्चर्स मांगता रहता था और जब भी पीड़िता उससे शादी की बात करती तो वो धमकी देता कि वीडियो वायरल कर दूंगा।

पैसे-मारपीट का भी लगाया आरोप

पीड़िता ने जानकारी दी कि आरोपी ने उनका अबॉर्शन भी करवाया था और उनसे मारपीट की थी। इतना ही नहीं आरोपी ने उनसे कई बार पैसे भी लिए थे।फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर धारा(CRIME) 376/506 IPC के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ:-

Latest news