April 22, 2024
  • होम
  • क्राइम: होटल मालिक से मांगी 20 लाख की रंगदारी, मना करने पर चाकूओं से गोदा

क्राइम: होटल मालिक से मांगी 20 लाख की रंगदारी, मना करने पर चाकूओं से गोदा

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : June 8, 2022, 8:01 pm IST

पटना: बिहार में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन घटते हुए अपराधों का दावा कर रही हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के सुपौल जिले से आया है जहां पर अपराधी बेखौफ हो गए हैं। उनके मन में कानून और पुलिस प्रशासन का भय समाप्त होता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, राघोपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके के एक होटल पर अपराधियों ने हमला बोल दिया होटल के मालिक से अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी की मांग की जिसके बाद होटल के मालिक ने इससे इनकार किया तो अपराधियों ने उस पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में होटल का मालिक बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसके बाद वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके पर से फरार होने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद। होटल का स्टाफ वहां पर पहुंच गया जिसके बाद सभी लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और बाकी दो फरार होने में कामयाब रहे.

बाद में पुलिस को इस मामले की सूचना देकर पकड़े हुए अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जबकि बुरी तरह से घायल होटल के मालिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर तकरीबन 1:00 बजे के बाद कुछ अपराधियों ने गाली-गलौज करते हुए विला होटल का दरवाजा खुलवाया जिसके बाद उन्होंने होटल के मालिक जिसका नाम श्रवण चौधरी बताया जा रहा है उस से 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग करने लगे. जब श्रवण चौधरी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही आरोपियों ने गले से सोने की चेन और जेब में मौजूद 5 हजार कैश ले कर भागने लगे। इसी दौरान होटल का स्टाफ वहां पहुंच गया जिसके बाद एक अपराधी को पकड़ लिया गया, बाद में मौके पर पुलिस को मामले की सूचना देकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है पुलिस का कहना?

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है है. जिसके बाद पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और तमाम प्रयास जारी है.

ये भी पढ़े-

क्यों मुस्लिम देशों की आपत्ति पर भारत को तुरंत लेना पड़ा एक्शन, जानिए 5 बड़े कारण

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो