May 21, 2024
  • होम
  • लाल किले पास हुआ कैब ड्राइवर का मर्डर, सड़क किनारे लेटे भिखारी को भी लगी गोली

लाल किले पास हुआ कैब ड्राइवर का मर्डर, सड़क किनारे लेटे भिखारी को भी लगी गोली

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 15, 2024, 9:05 pm IST

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस हो या फिर स्वतंत्रता दिवस का मौका लाल किले के ऊपर तिरंगा झंडा फहराया जाता है. लेकिन आज कल ऐसी जगहों पर भी क्राइम देखने को मिल रहा है. दरअसल ये जो क्राइम हुआ है वो देश के राजधानी दिल्ली में लाल किला के पास हुआ है. जहां देर रात कैब ड्राइवर को गोली मार दी गई. वहीं सड़क के किनारे सो रहे भिखारी को भी गोली जा लगी है.

बता दें कि जब ये घटना हुई तो रात के 12 बज रहे थे, जब एक कैब ड्राइवर अंगूरी बाग लाल किला के पास पहुंचता है. दरअसल कैब ड्राइवर की कार रिक्शा बैटरी में टकरा जाती है और तभी दोनों के बीच बहस हो जाती है. वहीं इस दौरान एक स्कूटी पर महिला के साथ बैठा लड़का वहां पर आकर रुक जाता है. हालांकि वहां पर मौजूद दो और लड़के ऑटो में थे वह भी रुक जाते हैं.

कैब ड्राइवर को सिर में मारी गोली

वहां पर मौजूद लोग कैब ड्राइवर से उलझ जाते है. तभी उन्हीं में से कोई एक पिस्टल निकाल कर गोली चला देता है. गोली जाकर कैब ड्राइवर के पेट में लग जाती है. हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो जाता है. घायल कैब ड्राइवर को लोकनायक अस्पताल में एडमिट कराया जाता है, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो जाती है. वहीं पर मौजूद भिखारी को भी गोली लगती है उसे भी अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने जब घटनास्थल की जांच की तो पता चला कि 4 से 5 खोके मिले है. हालांकि ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है.

सीलमपुर में भी हुई थी इसी तरह की घटना

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक वारदात सामने आई थी. जहां एक नाबालिग लड़के ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को सिर में गोली मार दी थी. बता दें कि दिल्ली के सीलमपुर में कबाड़ी मार्केट के ई-ब्लॉक की यह पूरी घटना है. पुलिस के मुताबिक गोली चलाने वाला आरोपी नाबालिग है और मस्तान गैंग का है. वहीं जिस के सिर में गोली लगी है उसकी पहचान शाहनवाज के तौर पर की गई है. वहीं उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत गंभीर है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन