May 21, 2024
  • होम
  • Muzaffarpur में महिला के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

Muzaffarpur में महिला के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:46 am IST

पटना/नई दिल्ली। Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में महिला के साथ चार युवकों ने हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि ये घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के इलाके की बताई गई है। साथ ही घटना का जिक्र करने पर बदमाशों ने उसे तथा उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि महिला थाना की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुई घटना?

पीड़ित महिला के मुताबिक, उसका पति ऑटो चालक है तथा उसने लोन पर ऑटो ले रखा है। बता दें कि महिला लोन की राशि चुकाने के लिए गांव की एक महिला के घर पैसा मांगने गई थी। जब वह पैसा लेकर वापस लौट रही थी तो गांव के सुनसान बगीचे में चार युवकों ने चाकू का डर दिखा कर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे, जब महिला ने विरोध किया तो उन लोगों ने चाकू से घायल कर दिया और उसके बाद बारी बारी से चारों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं, इसके बाद महिला बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद जब उसको होश आया तो वो अपने पड़ोसी के घर गई तथा पति को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला दर्ज

वहीं, पीड़िता के पति ने उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बता दें कि सदर अस्पताल से पीड़िता को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। एसकेएमसीएच में इलाज के बाद पीड़िता ने महिला थाने में पानापुर ओपी क्षेत्र के तेज नारायण सहनी, वंशलाल, पुरषोत्तम कुमार तथा एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। उसके बाद महिला थाने की पुलिस ने सदर में मेडिकल करवाने के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज किया तथा प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन