अजब गजब इश्क: प्रेमी वारदातों को देता रहा अंजाम, प्रेमिका कर्ज लेकर करवाती रही जमानत

इंदौर। इंदौर में प्यार और लूट के कनेक्शन का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. प्रेमी डकैती करता है, पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद प्रेमिका ब्याज पर पैसे लेकर उसे जमानत पर छुड़ा कर लाती है. कर्ज चुकाने के लिए प्रेमी फिर से अपराध करने लगता है. प्रेमिका ने पुलिस से असकी आखिरी घटना बताते हुए गुहार लगाई और उसे जमानत पर छुड़ा लाती है.

पुलिस ऐसे पहुंची आरोपी तक

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने कहा, ‘जब इलाके में लूट की घटना बढ़ी तो हमने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया था. जब कोई बड़ी सफलता नहीं मिली तो जेल भेजे गए अपराधियों के रिकॉर्ड खंगाले गए. इलाके में महंगे मोबाइल फोन लूटने वाले आरोपियों के नामों की ही सूची निकाली गई. पता चला कि बदमाश विशाल नानेरिया (22) कुछ दिन पहले जमानत पर छूटकर आया था. पुराने अपराधों में भी उसका यही पैटर्न था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. विशाल के खिलाफ हीरानगर, लसूदिया, पलासिया समेत विभिन्न थानों में 8 से ज्यादा अपराध दर्ज है.

कर्ज के पैसे से हुई थी जमानत

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिन पहले लूट की साजिश रचने के आरोप में जेल में बंद था. उसकी प्रेमिका ने ब्याज पर 40 हजार रुपये का कर्ज लेकर जमानत दिलाई थी. जमानत मिलने में काफी समय लगा. इस वजह से पैसे मांगने वाले लगातार प्रेमिका को परेशान कर रहे थे. इसलिए जेल से छूटते ही उसने फिर से लूट को अंजाम देना शुरू कर दिया.

गिरफ्तार होते ही थाने पहुंची प्रेमिका

पुलिस अगर किसी घटना के बाद विशाल को पकड़ लाती है तो उसकी प्रेमिका थाने पहुंच जाती है. वह पुलिस अधिकारियों से विनती करती है कि विशाल को अपना अंतिम अपराध मानकर छोड़ दें. मैं ब्याज पर कितना पैसा उधार लूंगी? पैसे उधार देने वाले घर आकर परेशान करते हैं।

आरोपी इन घटनाओं को दे चुका है अंजाम

20 मार्च- विजय नगर थाना क्षेत्र में देर शाम एक महिला कार्यालय से घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया. उसी दिन हीरा नगर थाना क्षेत्र में इसी बाइक से मोबाइल लूट की एक और घटना हुई. बाइक के नंबर की तलाशी लेने पर पता चला कि बाइक चोरी की है. कुछ दिन पहले हीरा नगर थाने में उसकी चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी.पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में आरोपी को पकड़कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां प्रेमिका ने कर्ज के पैसे लेकर उसे जमानत दे दी.

28 मार्च- विजय नगर थाना क्षेत्र के योजना क्रमांक 78 में आरोपी ने पर्स व मोबाइल लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, इस बार भी उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे 30 हजार रुपये की जमानत पर कोर्ट से रिहा करवा दिया.

 

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Latest news