June 15, 2024
  • होम
  • सरेराह छात्रा के पीछे हंसिया लेकर दौड़ा सिरफिरा आशिक… लोगों ने किया पुलिस के हवाले

सरेराह छात्रा के पीछे हंसिया लेकर दौड़ा सिरफिरा आशिक… लोगों ने किया पुलिस के हवाले

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 28, 2023, 1:01 pm IST

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई ही जहां एक युवक ने युवती पर सरेआम धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. गनीमत ये रही कि मौके पर मौजूद लोगों की सक्रियता से युवती को बचा लिया गया हालांकि इस दौरान वह घायल हो गई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हमला करने वाले युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला.

सिरफिरे आशिक ने किया कारनामा

ये पूरी घटना महाराष्ट्र के पुणे शहर के सदाशिव पेठ इलाके से सामने आई है जहां मंगलवार की सुबह सिरफिरे ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने इस दौरान युवती पर धारदार हंसिया से वार किया था जिसकी पहचान शांतनु लक्ष्मण जाधव के तौर पर हुई है. पीड़िता एक छात्रा है जो 19 साल की है. ये पूरी घटना घटनास्थल पर लगे एक सीसीटवी में भी कैद हुई जहां युवक को हाथ में धारदार हंसिया लिए युवती के पीछे दौड़ते देखा जा सकता है. सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले युवती की स्कूटी को आरोपी रोकता है और फिर वह हंसिया लेकर उस पर हमला करने के लिए दौड़ता है. जिससे बचने के लिए पीठ पर एक बैग लटकाए युवती भागने का प्रयास करती है.

काफी समय से कर रहा था परेशान

युवती ने इस दौरान सलवार सूट पहना हुआ है जो आरोपी से जान बचाकर भागती नज़र आ रही है.वहीं युवक इस दौरान उसपर हमला कर देता है. हमले के बाद आस पास के लोग युवती को बचाने के लिए दौड़ते हैं लेकिन सिरफिरा यहीं नहीं रुकता वह युवती के साथ-साथ हवा में भी हंसिया चलाने लगता है. इस बीच जैसे-तैसे उसे काबू में कर लिया जाता है. आरोपी को पुलिस के हवाले सौंप दिया गया है. पुलिस के अनुसार सिरफिरा हमलावर हमेश युवती को परेशान करता था. कई बार पीड़िता का परिवार भी आरोपी युवक को समझा चुका है लेकिन उसकी हरकरतें नहीं थमीं. वह पीड़िता को फ़ोन के जरिए भी परेशान किया करता था. जब पीड़िता और उसके परिवार ने इस मामले में पुलिस को शिकायत देने की धमकी दी तो उसने युवती पर हमला कर दिया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन