June 25, 2024
  • होम
  • बरेली में मानवता शर्मसार! 15 साल की लड़की के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत गंभीर

बरेली में मानवता शर्मसार! 15 साल की लड़की के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत गंभीर

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 12, 2024, 11:49 am IST

लखनऊ/बरेली। Bareilly Crime News: बरेली जिले के थाना क्योलड़िया के एक गांव की रहने वाली 15 साल की लड़की अपनी नानी के यहां फरीदपुर थाने के एक गांव में आई हुई थी। यहां गांव के ही दो युवकों ने उसके हाथ मुंह बांधकर उसके साथ रेप किया। किशोरी जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसको बेहोशी की हालत में ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बांधकर छोड़ गए। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को देकर एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

क्या है मामला?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनपद बरेली के थाना क्योंलड़िया के एक गांव की रहने वाली किशोरी की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री फरीदपुर थाने के गांव में अपनी नानी के घर आई हुई थी। गुरुवार की रात करीब 12:30 बजे उसकी पुत्री अचानक घर से गायब हो गई। लड़की को रिश्तेदारी में तलाशा लेकिन वो कहीं नहीं मिली। लगभग 3:15 बजे उसकी पुत्री बेहोशी की हालत में ट्रॉली के नीचे बंधी पाई गई।

ट्रॉली के नीचे से पुलिस ने निकाला

रिश्तेदारों द्वारा डायल 112 पुलिस को मामला की सूचना दी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा किशाेरी को ट्रॉली के नीचे से निकाला गया जब उसको होश आया तो उसने बताया कि गांव की ही एक महिला ने गांव के ही अर्जुन नाम के युवक से बात कराई थी और उसने मुझे मिलने को बुलाया था। तभी वो रात में चोरी से उससे मिलने गई थी।लड़की ने बताया कि अर्जुन उसे बाग की ओर लेकर गया वहां पर एक अज्ञात व्यक्ति पहले से बैठा था।

वहां दोनो ने उसे पकड़ कर जबरदस्ती हाथ मुंह बांधकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और जब वो बेहोश हो गई तो उसको बेहोशी की हालत में आरोपी ट्रॉली के नीचे बांधकर फरार हो गए।

पीड़िता को भेजा गया अस्पताल

दुष्कर्म पीड़िता किशोरी की हालत खराब होने पर उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election Phase 4 Voting: चौथे चरण में 96 सीटों पर कल मतदान, जानें कौन-सी सीट पर होगी वोटिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन