April 23, 2024
  • होम
  • पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, चेयरमैन पद से भी हटे

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, चेयरमैन पद से भी हटे

नई दिल्ली: भारतीय रिजर्व बैंक के एक्शन के बाद इन दिनों पेटीएम पेमेंट्स बैंक लगातार चर्चा में है. इस बीच पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक के नॉन-एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और बोर्ड मेंबर का पद छोड़ दिया है. इस बात की जानकारी पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस (OCL) ने स्टॉक एक्सचेंजों को दी है।

इसके अलावा बैंक के निदेशक मंडल को भी पुनर्गठित किया गया है. सोमवार को पेटीएम ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि पीपीबीएल ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन श्रीधर, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व कार्यकारी निदेशक अशोक कुमार गर्ग, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी देबेंद्रनाथ सारंगी और पूर्व आईएएस अधिकारी रजनी सेखरी सिब्बल की नियुक्ति के साथ अपने निदेशक मंडल का पुनर्गठन किया है. इसमें कहा गया है कि हाल ही में ये सभी स्वतंत्र निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं।

नए चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करेगा पीपीबीएल

अलग से दी सूचना में कंपनी ने कहा है कि इस बदलाव को लेकर पेटीएम पेमेंट्स बैंक के निदेशक मंडल से विजय शेखर शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया है. पीपीबीएल ने सूचित किया है कि वह नए चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द शुरू करेगा।

Gyanvapi Masjid Case: व्यासजी तहखाने में पूजा पर रोक नहीं, इलाहाबाद HC ने खारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो