April 16, 2024
  • होम
  • Share Buy Tips: अगले सप्ताह इन कंपनी के शेयर्स की करें खरीदारी, मिलेगा फायदा

Share Buy Tips: अगले सप्ताह इन कंपनी के शेयर्स की करें खरीदारी, मिलेगा फायदा

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : March 29, 2024, 6:13 pm IST

नई दिल्ली। बाजार एक्सपर्ट आदित्य अरोड़ा (Aditya Arora) का कहना है कि अगर ओवरऑल मार्केट की बात की जाए तो वह इस समय रिलायंस इंडस्ट्रीज स्टॉक के साथ जाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज का स्टॉक मार्केट को ऊपर की तरफ उठा रहा है। एक्सपर्ट आदित्य अरोड़ा ने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज स्टॉक की 2971 रुपये के प्राइस पर खरीदारी करनी चाहिए, जबकि स्टॉप लॉस के तौर पर 2887 रुपये लगाना चाहिए। इसके अलावा निवेशक 3100 रुपये से 3200 रुपये टारगेट प्राइस के तौर पर इसे देख सकते हैं।

इप्का लैबोरेट्रीज दूसरी पसंद

इसके अलावा एक्सपर्ट आदित्य अरोड़ा ने दूसरा स्टॉक फार्मा सेक्टर, इप्का लैबोरेट्रीज कंपनी के स्टॉक को चुना है। इसे लेकर उन्होंने कहा कि यह स्टॉक अच्छा दिखाई दे रहा है। इप्का लैबोरेट्रीज स्काई स्टॉकन ने अपने चार्ट पर एक फ्रेश ब्रेकआउट दिया है। इप्का लैबोरेट्रीज स्टॉक को 1237 रुपये के लेवल पर खरीदारी करना चाहिए, जबकि स्टॉप लॉस के तौर पर 1180 रुपये लगाना चाहिए। वहीं टारगेट प्राइस के तौर पर 1330 रुपये देखे जा सकते हैं।

इंडस टावर

वहीं तीसरे स्टॉक के तौर पर एक्सपर्ट आदित्य अरोड़ा ने इंडस टावर कंपनी को पसंद किया। उन्होंने कहा कि यह स्टॉक 291 रुपये के लेवल पर अच्छा नजर आ रहा है। अरोड़ा ने इस स्टॉक के लिए 268 रुपये का स्टॉप लॉस निर्धारित किया, जबकि टारगेट प्राइस के तौर पर 320 से 330 रुपये दिए हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो