June 15, 2024
  • होम
  • क्या नीतीश कुमार की एनडीए में होगी वापसी ? अठावले के दावे पर आया सुशील मोदी का बयान

क्या नीतीश कुमार की एनडीए में होगी वापसी ? अठावले के दावे पर आया सुशील मोदी का बयान

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : July 30, 2023, 10:21 pm IST

पटना। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शनिवार को कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी एनडीए में वापस लौट सकते है। अब इसे लेकर बीजेपी सांसद सुशील मोदी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार वापस एनडीए में आना चाहे तो ऐसा संभव नहीं है क्योंकि भाजपा इसके लिए तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि रामदास अठावले बीजेपी और एनडीए के प्रवक्ता नहीं है। वह एक पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री है इसलिए यह उनकी निजी राय होगी। नीतीश कुमार के लिए बीजेपी ने अपने सारे दरवाजे बंद कर लिए हैं। वह एक बोझ बन गए हैं। मुझे नहीं लगता कि आरजेडी उन्हें लंबे समय तक सहन कर पाएगी। सुशील मोदी ने कहा कि वोट ट्रांसफर करने की नीतीश कुमार की क्षमता अब खत्म हो चुकी है। पिछले विधानसभा में भी देखा गया है कि अगर नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए नहीं आते तो वह 44 सीटें भी नहीं जीत पाते।

रामदास अठावले ने क्या कहा था ?

बता दें, शनिवार को अठावले ने दावा किया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी एनडीए में वापस लौट सकते है। जनता दल (यूनाइटेड) के साथ लंबे जुड़ाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए के भीतर नीतीश कुमार की कमी हमेशा महसूस की जाती रही हैं।

Delhi Ordinance 2023: दिल्ली अध्यादेश से जुड़ा बिल कल संसद में होगा पेश, लोकसभा में हंगामे के आसार

Ghaziabad Crime: सोशल मीडिया से दोस्ती कर लड़कियों का बनाते थे अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन