May 30, 2024
  • होम
  • यूपी STF ने मोहम्मद मुस्लिम को उठाया, असद के साथ वायरल हुआ था ऑडियो

यूपी STF ने मोहम्मद मुस्लिम को उठाया, असद के साथ वायरल हुआ था ऑडियो

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : April 19, 2023, 4:01 pm IST

लखनऊ। अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद कई राजों से पर्दा उठ रहा है। इसी बीच एसटीएफ ने मोहम्मद मुस्लिम को उठाया है। बता दें कि मो. मुस्लिम अतीक का फाइनेंसर था। जिसको उठाकर एसटीएफ की टीम ले गई है। मो. मुस्लिम माफिया अतीक का सबसे ख़ास है। पैसों की लेन देन को लेकर असद और मुस्लिम का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद STF मोहम्मद मुस्लिम से पूछताछ कर रही है।

जानिए क्या है वायरल ऑडियो

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल हो रहा ऑडियो असद और मोहम्मद मुस्लिम के बीच बातचीत का है। ऑडियो 9 जनवरी का है, जिसमें असद मोहम्मद मुस्लिम को मिलने के लिए बुला रहा है लेकिन वह उधर से मिलने से इंकार कर रहा है। जेल और कचहरी परिसर में मिलने की बात को मोहम्मद मुस्लिम ने नकार दिया था। असद मुस्लिम से किसी जरूरी काम करने के लिए मिलना चाहता था लेकिन उसने मना कर दिया। साथ में असद ने मोहम्मद मुस्लिम को उमर से मिलने की भी बात कहीं थी।

मो. मुस्लिम का इतना बड़ा कारोबार

मोहम्मद मुस्लिम का लखनऊ में रियल एस्टेट का कारोबार है। उसने अतीक के पैसे से लखनऊ में रियल एस्टेट एम्पायर खड़ा कर रखा है। IIM रोड पर पैराडाइज पॉम नाम से टाउनशिप भी बनाई है। इसके अलावा मो. मुस्लिम के 20 से भी ज्यादा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट है। एबीडी रेजीडेंसी, अकामा वली एस्टेट, ग्रीन व्यू अपार्टमेंट, आशियाना रॉयल गैलेक्सी, RBM बैंकवेट्स, वली ब्रदर्स, शिवा एम्पायर रेजीडेंसी, अलीगंज प्लाजा, कानपुर में एबीडी रेजीडेंसी नाम से आलीशान प्रोजेक्ट है।

प्रयागराज में इतनी संपत्ति

साथ में बहराइच के रोडवेज रोड पर उसने होटल और मॉल बनाया है। प्रयागराज में अकामा कॉम्प्लेक्स, सुहासिनी विला, करेली में 2 मल्टी हाउसिंग प्रोजेक्ट, खुल्दाबाद और लुकरगंज में अपार्टमेंट आदि भी है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन