June 17, 2024
  • होम
  • आज ED के दफ्तर में KCR की बेटी K Kavitha होंगी पेश, मंडरा रहा है इस बात का खतरा

आज ED के दफ्तर में KCR की बेटी K Kavitha होंगी पेश, मंडरा रहा है इस बात का खतरा

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 11, 2023, 9:17 am IST

नई दिल्ली: बीआरएस (BRS) नेता और KCR की बेटी के. कविता दिल्ली आबकारी नीति मामले में सवालों के जवाब देने के लिए आज ईडी (ED) के सामने पेश होंगी. कविता पर दिल्ली शराब नीति मामले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े होने का आरोप लगा है जिसमें ईडी आज उनसे पूछताछ करेंगी.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekhar Rao) की बेटी और भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के. कविता (K kavitha) को प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति केस में पूछताछ के लिए आज बुलाया है. दरअसल पहले ED ने के. केविता को 9 मार्च गुरूवार को पूछताछ के लिए दफ्तर में बुलाया था, लेकिन बीआरएस नेता कविता ने पूछताछ में शामिल होने के लिए ईडी से 15 मार्च तक की मुहल्लत मांगी थी. फिर उसके बाद ईडी ने बीआरएस नेता को 11 मार्च को दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया था.

भाजपा मुझे डरा नहीं सकती

खबर के अनुसार 10 मार्च को महिला आरक्षण विधेयक को लेकर बीआरएस नेता के. कविता ने दिल्ली में केंद्र सरकार के बर्ताव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. जहां उनके इस धरने में 18 विपक्षी दलों के नेता भी शामिल हुए थे. महिला आरक्षण बिल पर बोलते हुए के कविता ने कहा था कि भाजपा सरकार ने वादा किया था कि वह पूर्ण बहुमत में आने पर महिला आरक्षण को लागू करेगी. साल 2014 और 2019 में दो बार भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में रही लेकिन उसने अपना वादा नहीं निभाया. साथ ही दिल्ली आबकारी मामले पर कविता ने कहा कि ईडी द्वारा समन भेजकर बीजेपी ऐसे मुझे डरा नहीं सकती.

ED की हिरासत में है अरुण रामचंद्रन पिल्लई

ED दिल्ली शराब नीति मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायतों पर कार्यवाही कर रही है। दरअसल मंगलवार को दिल्ली के कोर्ट ने हैदराबाद के एक व्यवसायी अरुण रामचंद्रन पिल्लई को 13 मार्च तक ED की हिरासत में भेजे जाने का फैसला सुनाया था. पिल्लई को कविता का नज़दीकी आदमी माना जाता है. उस पर आरोप लगा है कि उसने शराब नीति में बदलाव के लिए आप पार्टी को 100 करोड़ रुपए भेजे थे.

 

Rahul Gandhi on Modi Govt Snooping Order: कम्प्यूटर निगरानी पर बरसे राहुल गांधी- पुलिस राज्य बना रहे नरेंद्र मोदी असुरक्षित तानाशाह हैं

MHA Snooping Notification: अब किसी का भी कंप्यूटर चेक कर सकती हैं जांच एजेंसियां, भड़के विपक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन