March 2, 2024
  • होम
  • ओडिशा ट्रेन हादसे पर सोनिया गांधी की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

ओडिशा ट्रेन हादसे पर सोनिया गांधी की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : June 3, 2023, 2:28 pm IST

भुवनेश्वर। ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में मरने वालों की आधिकारिक संख्या 261 हो चुकी है, जबकि 650 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दक्षिण पूर्व रेलवे ने इसकी जानकारी दी है। ट्रेन हादसे में घायल यात्रियों को गोपालपुर, खंटापारा, बालासोर, भद्रक और सोरो के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस बीच सीपीपी की चेयरपर्सन सोनिया गांधी का बयान आया है। सोनिया गांधी ने हादसे को लेकर दुख जताते हुए। मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

सोनिया गांधी ने क्या कहा ?

ओडिशा में हुए भयानक ट्रेन हादसे से मैं काफी ज्यादा दुखी हूं। मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करती हूं।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने क्या कहा?

हादसे का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि जिनके परिवार के सदस्यों की इस हादसे में मृत्यु हो गई, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उन्हें सरकार हर संभव मदद करेगी। रेलवे ने कल ही मुआवजे का ऐलान कर दिया था, जांच कमेटी का भी गठन किया गया है। रेलवे, NDRF, SDRF की टीम बचाव कार्य में जुटी हुई। फिलहाल हमारा ध्यान बचाव कार्य पर है। राहत और बचाव कार्य खत्म होने के बाद ही बहाली का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले से ही बहाली के लिए मशीनें तैनात हैं।

Tags