Monday, August 15, 2022

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर के उड़ान भरते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े काले गुब्बारे

बेंगलुरु, आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के साथ बड़ी चूक का मसला सामने आया है, यहां पीएम मोदी के चॉपर के पास प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे छोड़ गए, आसमान में पीएम मोदी के चॉपर के चारो ओर काले गुब्बारे छा गए. विजयवाड़ा से जब प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ान भर रहा था तभी आसमान में काले गुब्बारे उड़ते हुए दिखाई दिए, कहा जा रहा है कि ये गुब्बारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े थे.

दरअसल, जहां से प्रधानमंत्री का चॉपर उड़ान भरने वाला था वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे, कार्यकर्ताओं के हाथ में काले गुब्बारे और प्लैसकार्ड थे. वे पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले नारे भी लगा रहे थे, इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है.

चार लोग गिरफ्तार

इस मामले पर विजयवाड़ा के कमिश्नर कांथी राणा का कहना है कि पीएम के चॉपर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुब्बारे छोड़े थे. इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और केस भी दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, एक शख्स अब भी फरार बताया जा रहा है. बता दें पीएम मोदी आंध्रा प्रदेश अल्लुरी सीताराम राजू की जन्मजयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान पीएम ने आदिवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की 30 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण भी किया.

इस मामले पर एलुरु रेंज के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जी पाला राजू ने बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सावधानी के तौर पर पुलिस ने धारा 30 और धारा 144 लगाई थी. प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले ही तीन कांग्रेस कार्यकर्ता सुंकारा पदमश्री, पार्वती और किशोर को एयरपोर्ट के पास काले गुब्बारे लेकर टहलते देखा भी गया था, अब पुलिस ने उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

 

कन्हैया लाल हत्याकांड: बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दी सुरक्षा

Latest news