Sachin Pilot: सचिन पायलट ने इशारों में सीएम गहलोत पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा

Sachin Pilot, जयपुर। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट इस समय दौसा जिले के भंडाना क्षेत्र में पहुंचे हुए है। सचिन पायलट ने दौसा के भंडाना में पहुंच सबसे पहले अपने पिता स्वर्गीय राजेश पायलट की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस समय सचिन पायलट दौसा में एक रैली करने के लिए पहुंचे हुए है। इस दौरान दौसा में सचिन पायलट ने कहा कि अगर हमारे शासन में कोई कमी है तो हमें दूसरों पर दोष दिए बिना उसे सुधारना चाहिए। मैंने किसी को बदनाम करने के लिए अपनी मांगों को आगे नहीं रखा है। राजनीति में अपनी राय रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

जनता में हमारा विश्वास होना चाहिए- सचिन पायलट

पायलट ने कहा कि हम किसी पद पर हो या ना हो। इस बात से फर्क नहीं पड़ता। लेकिन जनता के बीच हमारी कैसी पहचान है, ये जरूरी है। क्योंकि जनता सब तोल कर रखती है। जनता में हमारा विश्वास होना चाहिए। मैंने अपनी 20-25 साल की राजनीति में ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिससे जनता के बीच मेरा विश्वास कम हो।

राजनीति से मिले युवाओं को फायदा

पायलट ने कहा कि मुझे राजनीति करते हुए 22 साल हो गए हैं। हमारा हमेशा प्रयास रहा कि देश प्रदेश की राजनीति हमेशा स्वच्छ रहे। इसमें युवाओं को मौका मिले। हम चाहते है कि किसान और युवा को फायदा मिले, लेकिन जब युवाओं को फिर भी निराशा मिलती है तो आगे करने का कुछ मन नहीं करता है। आप सब लोग जानते हैं कि चाहे पक्ष हो या विपक्ष मैंने हमेशा युवा और किसान की भलाई के लिए काम किया है।

सीएम गहलोत पर किया हमला

सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाने में लेते हुए कहा कि वो लोग सोच रहे है कि मैं अपने वादे से पीछे हट गया हूं। लेकिन मैं उनको बताना चाहता हूं कि मैं अभी भी अपने वादे से पीछे नहीं हटा हूं। बता दें, चर्चा चल रही है कि दौसा की इस रैली में सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

Latest news