June 25, 2024
  • होम
  • Atiq-Ashraf Murder: सद्दाम पर बढ़ाई गई इनाम की राशि, माफिया अशरफ का है साला, पता देने वाले को मिलेंगे 50,000

Atiq-Ashraf Murder: सद्दाम पर बढ़ाई गई इनाम की राशि, माफिया अशरफ का है साला, पता देने वाले को मिलेंगे 50,000

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद और अशरफ अमहद को 15 अप्रैल की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया और फिर खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। अब इस मामले से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है, दरअसल अतीक-अशरफ गैंग के एक शख्स सद्दाम की इनाम राशि बढ़ाई गई है।

उमेश हत्याकांड के बाद से फरार

बता दें कि सद्दाम अशरफ का साला है। जो उमेश पाल मर्डर के बाद से ही फरार चल रहा है। इसी मामले में फरार चल रहे अतीक के तीसरे नंबर का बेटा असद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। लेकिन सद्दाम अभी भी फरार है। इस पुलिस द्वारा 25,000 का इनाम रखा गया था, लेकिन अब इस राशि को बढ़ा कर 50,000 कर दिया गया है। जो भी शख्स आरोपी सद्दाम का पता देगा, उसको 50,000 का इऩाम दिया जाएगा।

सीएम योगी का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि साल 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब थी। प्रदेश दंगों के जाना जाता था। बहुत से ऐसे जिले थे, जिसके नाम से ही लोग डरते थे, लिकन आज लोगों को जनपदों के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा कि जो पहले प्रदेश की पहचान के संकट थे, उनके लिए आज प्रदेश संकट बनता जा रहा है।

15 अप्रैल को हुई थी हत्या

बता दें कि इससे पहले 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान पत्रकार अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रहे थे, तभी मीडियाकर्मी की भेष में आए तीन हमलवारों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर गोलियां बरसा दी। हमलावरों ने पहले अतीक के सिर में गोली मारी, जिसके बाद वो नीचे गिर गया। फिर अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन