March 2, 2024
  • होम
  • Malviya nagar murder: शादी से किया इनकार तो कर दी हत्या, पूछताछ में आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे

Malviya nagar murder: शादी से किया इनकार तो कर दी हत्या, पूछताछ में आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : July 28, 2023, 6:19 pm IST

Malviya nagar murder, Inkhabar। दिल्ली के मालवीय नगर में दोपहर करीब 12 बजे इरफान नाम के लड़के ने 25 वर्षीय नरगिस की अरबिंदो कॉलेज के पास रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर इरफान से हुई शुरूआती पूछताछ में उसने कई बड़े खुलासे किए हैं।

इरफान ने क्या कहा ?

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवक और मृतक लड़की आपस में रिश्तेदार है। इरफान और नरगिस की मां सगी बहने हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी की बात पक्की हो गई थी। लेकिन क्योंकि इरफान स्विगी में फूड डिलीवरी का काम करता था, जिस कारण नरगिस के परिवार ने शादी करने से इंकार कर दिया था।

शादी से किया इनकार तो कर दी हत्या

शादी से मना करने के बाद इरफान काफी ज्यादा गुस्से में था। इसके बाद नरगिस रोज की तरह स्टेनो की कोचिंग लेने के लिए मालवीय नगर आई हुई थी। इसी दौरान इरफान उसे वहां मिल गया। इरफान बात करने के बहाने नरगिस को डीडीए के विजय मंडल पार्क ले गया। यहां इरफान ने नरगिस से शादी करने की बात की लेकिन उसने साफ मना कर दिया। जिसके बाद इरफान ने बैग में रखी लोहे की रॉड को निकाला और नरगिस के सिर पर मारना शुरू कर दिया। इससे पहले नरगिस संभल पाती वह जमीन पर गिर गई और इरफान उसे मारता रहा और फिर मौके से भाग निकला।

3 दिन पहले बनाई थी योजना

इरफान ने पुलिस को बताया कि नरगिस को मारने की योजना उसने 3 दिन पहले ही बना ली थी। उसे पता था कि नरगिस स्टेनो का कोर्स करने के लिए मालवीय नगर के पार्क से होकर जाती है।  इसके अलावा दोनों ही परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। लेकिन नौकरी के चलते नरगिस का परिवार लंबे समय से दिल्ली के संगम विहार में रहता है।

Delhi : जिम में दोस्ती, सड़क पर मर्डर और मोबाइल में छुपे राज, जानें आशीष ने रेनू को क्यों मारा ?

Delhi : दक्षिणी दिल्ली में कॉलेज के बाहर सरेआम लड़की की हत्या

Tags