मोहाली में पंजाब और दिल्ली पुलिस ने दी दबिश, महिला समेत अमृतपाल के दो मददगार हिरासत में

चंडीगढ़। पंजाब और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में मोहाली के सेक्टर 89 से अमृतपाल के दो साथियों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम गुरजंट और निशा रानी बताए जा रहे हैं। इन पर अमृतपाल को अपने घर पर पनाह देने और संसाधन पहुंचाने का आरोप है। गुरजंट को अमृतपाल का करीबी बताया जा रहा है। बता दें, पिछले एक महीने से पंजाब पुलिस को अमृतपाल की तलाश है, इस दौरान पुलिस इससे पहले उनके कई करीबियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने क्या कहा

मामले को लेकर पंजाब पुलिस के अधिकारी ने कहा कि, हम लोगों को अमृतपाल को फरार करने और पनाह देने वाले उसके दो सहयोगियों के बारे में मोहाली के सेक्टर 89 में छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सेक्टर 89 के एक मकान को घेर लिया और वहां से गुरजंट और निशा रानी को दबोच लिया। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान अमृतपाल के आस-पास के गांव में ही छिपे होने की आंशका को देखते हुए पुलिस ने कुराली समेत अन्य सभी आसपास के गांवों में तलाशी अभियान चलाया।

10 लोगों को किया जा चुका है गिरफ्तार

बता दें, अमृतपाल और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। अब तक उसके 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें उसका खास सहयोगी पपलप्रीत सिंह भी शामिल है। वहीं अन्य साथियों की बात की जाए तो इसमें जोगा सिंह, दलजीत सिंह कलसी, भगवंत सिंह उर्फ बाजेके, गुरमीत सिंह बुक्कनवास, बसंत सिंह दौलतपुरा, हरजीत सिंह, वरिंदर सिंह उर्फ फौजी, वरिंदर सिंह, गुरिंदर पाल सिंह का नाम शामिल हैं। वहीं जोगा सिंह को छोड़कर बाकी सभी एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है। ये सभी फिलहाल असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद है।

Latest news

spot_img