May 30, 2024
  • होम
  • Karnataka Election: PM Modi ने आधी रात को किया ट्वीट, कर्नाटक के लोगों से की अपील

Karnataka Election: PM Modi ने आधी रात को किया ट्वीट, कर्नाटक के लोगों से की अपील

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : May 9, 2023, 10:46 am IST

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को प्रचार खत्म हो चुका है। बता दें, कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने रोड शो कर कांग्रेस के लिए वोट मांगे। वहीं पीएम मोदी ने प्रचार थमने के बाद आधी रात को ट्वीट किया। इस दौरान पीएम मोदी ने वीडियो के जरिए लोगों से अपील की। पीएम मोदी के वीडियो को बीजेपी के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया।

पीएम मोदी ने क्या कहा ?

बता दें, वीडियो में पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की है। करीब 8 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होंने वोटर्स से कहा कि आपके सभी सपने अब मेरे है, और इन सपनों को हम सब मिलकर पूरा करेंगे।

डबल इंजन की सरकार आने वाली है

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार आने वाली है। कर्नाटक का देश के विकास में काफी बड़ा योगदान है। अभी भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। इसे हम सभी मिलकर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को हासिल करने में कर्नाटक का बड़ा योगदान होगा। हम कर्नाटक को इंडस्ट्री, इनवेस्टमेंट और इनोवेशन में नंबर एक बनाना चाहते हैं। बीजेपी सरकार बीज से बाजार तक किसानों को सहुलियत बढ़ाने के लिए भी लगातार काम कर रही है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन