Phone Pay की कांग्रेस को चेतावनी, पोस्टर वॉर में कंपनी का लोगो इस्तेमाल करने पर जताया ऐतराज

Phone Pay, Inkhabar। मध्य प्रदेश में पोस्टर वॉर जारी है। बता दें, भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने बार कोड और स्कैनर से बने पोस्टर लगाकर पार्टियों के नेताओं को भ्रष्ट बताया था। इसकी शुरुआत कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाकर की गई थी, जिसके बाद कांग्रेस ने इसका जवाब देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर चस्पा किए है। अब इस पोस्टर वॉर पर ऑनलाइन पेमेंट कंपनी फोन पे ने ऐतराज जताया है।

Phone Pay ने किया ट्वीट

फोन पे ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एमपी कांग्रेस को टैग करते हुए चेतावनी दी है। कंपनी ने लिखा कि फोनपे लोगो हमारी कंपनी का एक रजिस्ट्रड ट्रेडमार्क है। कंपनी की बिना इजाजत के लोगो का इस्तेमाल करना पूरी तरह से गलत है। ऐसे प्रयास हमें कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर करेगा। हमारा मध्य प्रदेश कांग्रेस से अनुरोध है कि हमारी कंपनी के पंजीकृत ट्रेडमार्क लोगो से चिपकाए गए बैनर को तुरंत हटवा दे। हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं।

क्या है विवाद

बता दें, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कटनी रेलवे स्टेशन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार में हो रहे भष्ट्राचार को बताने के लिए कई पोस्टर्स लगाए थे। जिसमें सरकारी कामों को पूरा कराने के लिए 50 प्रतिशत रिश्वत देने की बात की गई है। पोस्टर्स में फोन पे के लोगो का इस्तेमाल किया गया था और क्यूआर कोड की जगह मुख्यमंत्री की फोटो लगाई गई थी। अब इसे लेकर फोन पे ने लीगल कार्रवाई करने की बात कही है।

Latest news

spot_img