June 16, 2024
  • होम
  • Chandra Shekhar Azad Shot: यूपी में विपक्ष अब अपराधियों के निशाने पर, सपा नेता शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर किया हमला

Chandra Shekhar Azad Shot: यूपी में विपक्ष अब अपराधियों के निशाने पर, सपा नेता शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर किया हमला

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : June 28, 2023, 8:06 pm IST

Chandra Shekhar Azad Shot, Inkhabar। सहरानपुर के देवबंद में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad)  के काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है करीब 5 लोगों ने उनके काफिले में फायरिंग की है। भीम आर्मी के चीफ हमले में घायल हुए हैं और इनको इलाज के लिए देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने ट्वीट करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए है।

शिवपाल यादव ने किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी ने नेता शिवपाल सिंह यादव ने चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है। उन्होंन ट्वीट करते हुए कहा कि, प्रदेश में अब अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि अराजक तत्व अपनी सारी हदों और सरहदों को तोड़ने लगे हैं। यूपी में विपक्ष अब सत्ता और अपराधियों दोनों के निशाने पर हैं। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुआ हमला प्रदेश की खोखली हो चुकी कानून व्यवस्था के लिए एक अलार्म है, जाग जाओ सरकार।

एसएसपी ने क्या कहा ?

मीडिया से बात करते हुए एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने कहा कि, कुछ अज्ञात लोगों ने चंद्रशेखर आजाद पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद गोली उनके पेट को छूकर निकली है। वे अभी ठीक हैं, डॉक्टर ने बताया है कि उनकी स्थिति सामान्य है। मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच करेगी, इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन