March 2, 2024
  • होम
  • Bengal: अस्पताल से घर लौटीं ममता बनर्जी, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान आई थी चोट

Bengal: अस्पताल से घर लौटीं ममता बनर्जी, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान आई थी चोट

कोलकाता। बंगाल सीएम ममता बनर्जी अब घर लौट चुकी हैं. हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान ममता के कमर और पैर में चोट आई थी. इसके बाद बंगाल के अस्पताल में सीएम का इलाज चल रहा था. डॉक्टर्स ने ममता बनर्जी के चोटों की जांच करने के बाद उनको घर जाने की अनुमति दे दी है.

एयरबेस पर मिला प्राथमिक उपचार

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और बंगाल सीएम ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के चलते जलपाईगुड़ी के बागडोगरा जाते समय आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान बंगाल सीएम घायल हो गई हैं. ममता के कमर और पैर में चोट लगी है. कहा जा रहा है कि एयरबेस पर उनको तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया है.

राज्यपाल ने फोन पर की बात

बंगाल सीएम को चोट लगने की खबर सामने आते ही राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने ममता बनर्जी को फोन किया और उनका हालचाल जाना है. इसके बाद राज्यपाल ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद वो सुरक्षित हैं.

चुनाव के पहले चोटिल क्यों- बीजेपी

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने बंगाल सीएम के चोट को लेकर उनको घेरा है. बीजेपी ने टीएमसी प्रमुख पर पलटवार करते हुए बोला है कि, ‘ ममता बनर्जी हर बार चुनाव से पहले ही क्यों चोटिल होती हैं. ‘ दरअसल पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं. वहीं इसके नतीजे 11 जुलाई को आएंगे.

Tags