June 16, 2024
  • होम
  • सीबीआई के तलब किए जाने से डर गए केजरीवाल, बीजेपी ने दिल्ली के सीएम पर किया हमला

सीबीआई के तलब किए जाने से डर गए केजरीवाल, बीजेपी ने दिल्ली के सीएम पर किया हमला

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : April 15, 2023, 1:06 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसको लेकर भाजपा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को शराब घोटाले का किंगपिन यानी सूत्रधार बताते हुए उनकी पार्टी और नेताओं को कट्टर बेईमान कहा और पांच सवाल पूछे हैं।

क्या बोले गौरव भाटिया

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप कट्टर बेईमान पार्टी है। उन्होंने कहा, जुड़ रही कड़ी-कड़ी केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी। भाटिया ने कहा कि शराब घोटाले के आप किंगपिन हैं और आपके नेता जिन्हें आपने कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट दिया और अब उन्हें बेल नहीं मिल रही वह कट्टर बेईमान हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने तलब किया, वे डर से कांपने लगे। शराब घोटाले के सरगना अरविंद केजरीवाल की अब तक की जांच से यही पता चलता है। उन्होंने कहा कि जब पूरा प्लान ही केजरीवाल ने बनाया तो उनपर गाज क्यों नहीं गिरेगी। अरविंद केजरीवाल जनता को बताएं कि उनकी समीर महेन्द्रू से मुलाकात हुई या नहीं ?

केजरीवाल ने किया पलटवार ?

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी चिल्लाकर शराब घोटाला कह रही है। सारा काम छोड़कर सारी एजेंसी इसकी जांच में जुटी हुई है, लेकिन जांच में क्या मिला ? ईडी और सीबीआई ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए, जबकि ईडी के डॉक्यूमेंट में 14 फोन के 3 IMEI नंबर लिखे गए हैं।

उन्होंने कहा कि ईडी के सीजर मेमो के मुताबिक 4 फोन ईडी के पास हैं और 1 फोन सीबीआई के पास, बाकी 9 फोन जिंदा हैं, कोई न कोई इन फोनों का इस्तेमाल कर रहा है। वो मनीष सिसोदिया के फोन नहीं हैं। ईडी और सीबीआई ने कोर्ट को गुमराह किया और कोर्ट में झूठा सबूत पेश किया। झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की है।

इतनी रेड हो चुकी हैं, लेकिन जांच एजेंसी को मिला कुछ नहीं है। अगर मिला है तो वो पेसे हैं कहां। फिर आरोप लगाया गया कि गोवा के चुनाव में 100 करोड़ रुपए खर्च हुए। जांच के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा हैं। मैं मोदी जी को कहना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी को टारगेट किया गया, उस तरह किसी भी पार्टी को टारगेट नहीं किया गया।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन