June 26, 2024
  • होम
  • Jammu Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने 2 गैर-कश्मीरियों पर की फायरिंग, एक की मौत

Jammu Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने 2 गैर-कश्मीरियों पर की फायरिंग, एक की मौत

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : February 7, 2024, 9:15 pm IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) के श्रीनगर में आज यानी बुधवार (7 फरवरी) को आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में आतंकवादियों ने हब्बा कदल इलाके में एक गैर-कश्मीरी की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है, वहीं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार, ये दोनों व्यक्ति पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं। अधिकारियों के अनुसार, मृतक की पहचान अमृतपाल पाल सिंह (31) और घायल की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में हुई। रोहित के पेट में गोलियां लगी थीं, इस समय उसका इलाज एसएमएचएस अस्पताल में चल रहा है।

 

क्या बोली पुलिस?

बता दें कि जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए पूरे इलाके में इलाके की घेरेबंदी कर दी है। वहीं हमले पर कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के शहीद गंज में आतंकवादियों ने एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर गोलीबारी की, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान अमृतपाल सिंह के रूप में हुई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पहले भी गैर कश्मीरियों पर हुए हैं हमले

गौरतलब है कि पिछले साल आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिलों समेत घाटी में गैर-स्थानीय कामगारों पर भी की हमले किए थे। ये हमला इस साल कश्मीर में किसी गैर स्थानीय पर आतंकियों द्वारा किया गया पहला हमला है।

ये भी पढ़ें – ‘NCP शरद चंद्र पवार’ के नाम से जाना जाएगा शरद गुट, चुनाव आयोग ने दिया नया नाम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन