Delhi: बदरपुर इलाके में युवक को बदमाशों ने सरेआम चाकू गोदा, हालत गंभीर

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके से शाहबाद डेरी जैसी घटना सामने आई है. शाहबाद डेरी में जिस तरीके से साक्षी की हत्या को अंजाम दिया गया था. ठीक वैसी ही वारदात बदरपुर इलाके में हुई है. यहां पर सरेआम दो युवकों ने एक युवक को चाकू से गोद दिया. चाकू के वार से घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

CCTV कैमरे में कैद हुई चाकूबाजी की घटना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरेआम चाकूबाजी की घटनाए लगातार हो रही हैं. अभी शाहबाद डेरी साक्षी हत्याकांड का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि, ठीक ऐसी ही एक घटना फिर सामने आई है. दरअसल दिल्ली के बदरपुर इलाके में 18 वर्षीय लड़के पर दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में युवक की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी फुटेज कैद हो गई है.

एम्स में चल रहा पीड़ित सुमित का इलाज

बता दें हमले में घायल पीड़ित का नाम सुमित गौतम बताया जा रहा है. पीड़ित को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. पीड़ित के पिता का नाम सत्य प्रकाश है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हमलावरों में से एक की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में की है, वहीं दूसरे हमलावर की पहचान अभी की जा रही है.

दोपहर 2 बजे पुलिस को मिली जानकारी

गौरतलब है कि इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि, शुक्रवार की दोपहर 2 बजे उनको एक कॉल आया, जिससे सूचना मिली कि बदरपुर के मोहन बाबा नगर के गली नंबर 9 में एक युवक को चाकू से गोदा गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक के अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और इसका इलाज एम्स ट्रामा सेंटर में चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Latest news

spot_img