April 13, 2024
  • होम
  • दिल मिले ना मिले हाथ मिलाते रहिए, विपक्षी एकता मीटिंग पर मायावती का हमला

दिल मिले ना मिले हाथ मिलाते रहिए, विपक्षी एकता मीटिंग पर मायावती का हमला

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : June 22, 2023, 2:45 pm IST

लखनऊ। 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग से पहले बसपा प्रमुख मायावाती ने तंज कसते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि लोकसभा आम चुनाव के पूर्व विपक्षी पार्टियां जिन मुद्दों को मिलकर उठा रही हैं और नीतीश कुमार की 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी नेताओं की बैठक दिल मिले ना मिले हाथ मिलाते रहिए की कहावत को ज्यादा चरितार्थ करती है।

मायावती ने किया ट्वीट

पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, पिछड़ापन, अशिक्षा, जातीय द्वेष, धार्मिक उन्माद/हिंसा आदि से ग्रस्त देश में बहुजन के त्रस्त हालात से स्पष्ट है कि परमपूज्य बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के मानवतावादी समतामूलक संविधान को सही से लागू करने की क्षमता कांग्रेस, बीजेपी जैसी पार्टियों के पास नही है।

मायावती ने विपक्ष की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि अब लोकसभा आम चुनाव के पूर्व विपक्षी पार्टियां जिन मुद्दों को मिलकर उठा रही हैं और ऐसे में नीतीश कुमार द्वारा कल 23 जून की विपक्षी नेताओं की पटना बैठक ’दिल मिले न मिले हाथ मिलाते रहिए’ की कहावत को ज्यादा चरितार्थ करता है।

’मुंह में राम बग़ल में छुरी’

उन्होंने आगे कहा कि वैसे अगले लोकसभा चुनाव की तैयारी को ध्यान में रखकर इस प्रकार के प्रयास से पहले अगर ये पार्टियाँ, जनता में उनके प्रति आम विश्वास जगाने की गज़ऱ् से, अपने गिरेबान में झांककर अपनी नीयत को थोड़ा पाक-साफ कर लेतीं तो बेहतर होता। ’मुंह में राम बग़ल में छुरी’ आख़िर कब तक चलेगा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो