March 2, 2024
  • होम
  • कल मणिपुर जाएगा INDIA गठबंधन का डेलिगेशन, राज्यपाल से करेगा मुलाकात

कल मणिपुर जाएगा INDIA गठबंधन का डेलिगेशन, राज्यपाल से करेगा मुलाकात

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : July 28, 2023, 8:31 pm IST

नई दिल्ली। विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A का प्रतिनिधिमंडल 29 और 30 जुलाई को मणिपुर का दौरा करेगा। जानकारी के मुताबिक विपक्षी गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल पहले पहाड़ी इलाके में जाएगा, इसके बाद घाटी का दौरा करेगा। इसके अलावा सभी सांसद दोनों पक्षों कुकी और मैतई के राहत शिविरो में भी जाएंगे।

राहत शिविरोंं का भी करेगा दौरा

दौरे को लेकर कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर ने बताया कि 20 से ज्यादा विपक्षी सांसदों का प्रतिनिधिमंडल 29 और 30 जुलाई को मणिपुर का दौरा करेगा और राज्य की स्थिति का जायजा लेगा। यह प्रतिनिधिमंडल पहले पहाड़ी इलाके में जाएगा, इसके बाद घाटी का दौरा करेगा। इसके साथ ही दोनों पक्षों कुकी और मैतई के राहत शिविरों में भी ये लोग जाएंगे। इसके अलावा राज्य के राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे। सभी सांसद सुबह 8 बजकर 55 मिनट में इंडिगो की फ्लाइट से मणिपुर के लिए रवाना होंगे।

राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

वहीं कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने कहा कि कल विपक्षी गठबंधन इंडिया का डेलिगेशन मणिपुर जाएगा। इस दौरे के जरिए हम मणिपुर के लोगों के लिए संदेश देना चाहते हैं कि हम लोग अभी भी उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि 30 जुलाई को सुबह 10 बजे डेलिगेशन के सदस्य राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे।

मणिपुर जाने वाले सांसदों की सूची – 

 

इजरायल में न्यायिक कानून को लेकर तेज हो सकता है विरोध-प्रदर्शन, जनता से की गई शांति की अपील

Katihar Firing: पुलिस की गोली से नहीं हुई मौत, कटिहार गोलीकांड को लेकर एसपी ने किया बड़ा खुलासा

Tags